scriptBihar Election: हार के बाद महागठबंधन में ‘तकरार’, कांग्रेस को ठहराया जा रहा जिम्मेदार | Bihar Election: Tariq Anwar Big Statement on Results | Patrika News

Bihar Election: हार के बाद महागठबंधन में ‘तकरार’, कांग्रेस को ठहराया जा रहा जिम्मेदार

Published: Nov 12, 2020 01:16:39 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की हार
हार के बाद महागठबंधन में फूट!
तारिक अनवर ने कहा- कांग्रेस के कारण महागठबंधन को मिली हार

Bihar Election: Tariq Anwar Big Statement on Results

तारिक अनवर ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Election ) के परिणाम घोषित हो चुके हैं। इस चुनाव में NDA को पूर्ण बहुमत मिला है। वहीं, अब हार मिलने के बाद महागठबंधन में तकरार शुरू हो गया है। इतना ही नहीं नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस हार के लिए कांग्रेस पार्टी ही जिम्मेदार है।
तारिक अनवर का बड़ा बयान

तारिक अनवर ने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी हार का कारण प्रत्याशियों का चयन है। उन्होंने कहा कि पार्टी से उम्मीदवारों के चयन में गलितयां हुई है। इतना ही नहीं तारिक अनवर ने कहा कि प्रचार और कमान संभालने में भी पार्टी से चूक हुई है, जिसके कारण कांग्रेस पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने यहां तक कह डाला कि पार्टी में इस समय बड़े बदलाव की जरूरत है। तारिक ने कहा कि वह पार्टी हाईकमान के सामने जो अंदरुनी कलह चल रही है, उससे स्पष्ट रूप से रखेंगे। तारिक ने कहा कि समय आ गया है कि कांग्रेस पार्टी अब मंथन करे और भविष्य को लेकर कोई ठोस निर्णय ले।
पढ़ें- रामविलास की विरासत को नहीं संभाल पाए चिराग! LJP की सबसे बड़ी हार

https://twitter.com/itariqanwar/status/1326706645846536192?ref_src=twsrc%5Etfw
AIMIM का आना शुभ संकेत नहीं- तारिक

वहीं, तारिक अनवर ने असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में AIMIM का आना शुभ संकेत नहीं है। दरअसल, महागठबंन बहुमत से 12 कदम दूर है। लिहाजा, पुराने सहयोगी दलों पर डोरे डालने की कोशिश हो रही है। हम और VIP से संपर्क भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं महागठबंधन के कुछ नेताओं का मानना है कि ओवैसी का भी उन्हें सहोयग मिल जाएगा। लिहाजा, तारिक ने कहा कि महागठबंधन को कभी ओवैसी का सहयोग नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में AIMIM का आना शुभ संकेत नहीं है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की हार में कांग्रेस को सोचने की जरूरत है कि पार्टी से कहां चूक हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो