script

Bihar Election: बिहार की राजनीति में बड़ा यू-टर्न! चिराग के समर्थन में उतरे तेजस्वी, दिया यह बयान

Published: Oct 19, 2020 02:50:58 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: चिराग पासवान (Chirag Paswan) के समर्थन में उतरे तेजस्वी, नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) साधा निशाना
चिराग ने कहा- नीतीश कुमार मेरे और बीजेपी के बीच फूट डलवाने में लगे हैं

Bihar Election: Tejashwi Yadav Support Chirag Paswan Over Nitish Kumar Issue

चिराग पासवान के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan Sabha Chunav) को लेकर सियासी घमासान जारी है। सभी दल एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए लगातार गठबंधन की भी राजनीति भी चरम पर है। वहीं, राज्य में एक बड़ा सियासी उलटफेर भी देखने को मिल रहा है। आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) अचानक लोजपा मुखिया चिराग पासवान (Chirag Paswan) के समर्थन में उतर गए हैं और नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि जदयू मुखिया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ जो किया, वह ठीक नहीं है।
पढ़ें- Bihar Election: अचानक एक्टिव हुए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद, नीतीश कुमार को दी यह बड़ी सलाह

चिराग के समर्थन में तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, चिराग पासवान को अभी सबसे ज्यादा जरूरत अपने पिता रामविलास पासवान की है। लेकिन, रामविलास पासवान हमारे बीच नहीं रहे और हमलोग इससे दुखी हैं। नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ जो किया वह पूरी तरह अन्याय है। तेजस्वी का चिराग पासवान को लेकर अचानक इस तरह के बयान देने से अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है। साथ ही इसके कई मायने भी लगाए जा रहे हैं। इससे पहले चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा था,आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है। बटो और राज करो की नीती में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे है।
पढ़ें- JKCA scam मामले में ईडी ने की फारूक अब्दुल्ला से पूछताछ, 43 करोड़ का मांगा हिसाब

https://twitter.com/hashtag/BiharElections2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
चिराग ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

चिराग ने यभी कहा कि नीतीश कुमार को बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करना चाहिए कि उनके खिलाफ इतना आक्रोश होने के बाद भी गठबंधन धर्म निभा रहे हैं। बीजेपी नेता नीतीश कुमार को प्रमाण पत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं हैं। गौरतलब है कि चिराग पासवान इस बार बिहार में अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि, बीजेपी और जेडीयू साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। लोजपा ने जेडीयू के खिलाफ सभी सीटों पर अपना उम्मीदवार घोषित किया है। चिराग का साफ कहना है कि इस बार नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो