scriptबिहार में सियासी घमासान तेज, राबड़ी देवी बोलीं- ‘तेजस्वी को CM बनाना चाहते थे नीतीश’ | Bihar: Rabri Devi said Nitish Kumar wanted to come back | Patrika News

बिहार में सियासी घमासान तेज, राबड़ी देवी बोलीं- ‘तेजस्वी को CM बनाना चाहते थे नीतीश’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 13, 2019 01:18:43 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार में आरजेडी और जेडीयू के बीच मचा घमासान।
राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार गठबंधन में वापस आना चाहते थे।
जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर भी हम से मिलने पांच बार आए थे।

Rabri Devi

बिहार में सियासी घमासान तेज, राबड़ी देवी बोलीं- तेजस्वी को सीएम बनाना चाहते थे नीतीश

नई दिल्ली। बिहार में प्रशांत किशोर को लेकर आरजेडी और जेडीयू के बीच मचा घमासान अभी थमा नहीं था कि शनिवार को एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बयान ने राजनीति में हलचल पैदा कर दी। दरअसल, राबड़ी देवी ने कहा कि जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार गठबंधन में वापस आना चाहते थे। नीतीश ने कहा था कि वह 2020 में तेजस्वी यादव को बिहार के मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं। यही नहीं नीतीश ने उनसे खुद के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन मांगा था। राबड़ी ने कहा कि यहां तक कि जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर भी हम से मिलने पांच बार आए थे।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर नराजगी जाहिर की

आपको बता दें कि इससे पहले प्रशांत किशोर ने आरजेडी और राबड़ी देवी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि सरकारी पदों का दुरुपयोग और फंडों में धांधली मामले में दोषी अब सच के रक्षक बन रहे हैं। प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर नराजगी जाहिर की है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट में यह भी लिखा कि लालू यादव जब चाहें उनके साथ मीडिया के सामने बैठ सकते हैं, तब सार्वजनिक हो जाएगा कि उनके और आरजेडी अध्यक्ष के बीच क्या बात हुईं थी।

पंजाब: ब्रिटिश उच्चायुक्त ने जलियांवाला बाग के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, राहुल गांधी भी पहुंचे

आपको बता दें कि राबड़ी देवी ने शुक्रवार को दावा किया था कि जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर आरजेडी में अपनी पार्टी के विलय सहित विभिन्न प्रस्तावों को लेकर उनके पति और आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद से कई बार मुलाकात की थी।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो