scriptतेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर BJP और AAP आमने सामने, एक दूसरे पर लगाया डराने और भड़काने का आरोप | BJP and AAP Conflict On Tajinder Pali Singh Bagga Arrest By Punjab Police In Delhi | Patrika News

तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर BJP और AAP आमने सामने, एक दूसरे पर लगाया डराने और भड़काने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2022 01:44:19 pm

बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी के बाद सियासी पारा हाई है। एक तरफ बीजेपी इसे आम आदमी पार्टी की ओर से लोगों को डराने का तरीका बता रही है तो वहीं आम आदमी पार्टी ने पलटवार में बीजेपी नेताओं पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है।

BJP and AAP Conflict On Tajinder Pali Singh Bagga Arrest By Punjab Police In Delhi

BJP and AAP Conflict On Tajinder Pali Singh Bagga Arrest By Punjab Police In Delhi

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। ये मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। बग्गा की गिरफ्तारी पर अब भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी भी आमने-सामने आ गए हैं। बीजेपी ने बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है तो वहीं आम आदमी पार्टी ने हिंसा भड़काने और ऐसे लोगों को बचाने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताया है। एक तरफ बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी को घेरा तो इसी दौरान आम आदमी पार्टी की ओर से सौरभ भारद्वाज ने भी पीसी के जरिए बीजेपी पर पलटवार किया।
बीजेपी नेता बग्गा को पंजाब पुलिस सुबह दिल्ली से गिरफ्तार कर के ले गई। इसके बाद बग्गा के काफिले को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि बग्गा को ले जाने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। वहीं अब इस मामले पर सियासी बवाल भी मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें – बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार, साइलर सेल से जुड़ा मामला

https://twitter.com/adeshguptabjp?ref_src=twsrc%5Etfw
बग्गा की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सीएम अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि, केजरीवाल पंजाब पुलिस का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। पंजाब पुलिस के जरिए आम आदमी पार्टी लोगों को डराने का काम कर रही है।

उन्होंने केजरीवाल पर बदले की राजनीति करने का आरोप भी लगाया। बता दें कि बग्गा की गिरफ्तारी के बाद जनकपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी शुरू कर दिया। इस प्रदर्शन में खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी पहुंच गए।
https://twitter.com/Saurabh_MLAgk?ref_src=twsrc%5Etfw
आप का पलटवार
बीजेपी के आरोपों के बीच आम आदमी पार्टी ने भी तीखा पटलवार किया। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, हमने कोई बदले की कार्वाई नहीं की है। उन्होंने तजिंदर बग्गा के इतिहास को दागदार बताया। आप नेता ने कहा कि, एक बुजुर्ग वकील को जूते से पीटने के लिए ये लोग सुर्खियों में आए थे।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान अमित शाह की रैली के दौरान हिंसा का भी कोलकाता में आरोप लगा।

बता दें कि, दिल्ली पुलिस को पंजाब पुलिस ने बताया था कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ 153-ए (धर्म, जाति, स्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 505 (बयान, अफवाह या रिपोर्ट प्रकाशित या प्रसारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान, सबको नहीं मिलेगी बिजली पर फ्री सब्सिडी सुविधा

ट्रेंडिंग वीडियो