script

तेजिंदर बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस पर दिल्ली में अपहरण का केस, BJP कार्यकर्ता कर रहे प्रदर्शन

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2022 12:37:45 pm

दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तार राजधानी दिल्ली में की गई है। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस के 50 जवानों ने बीजेपी नेता को अरेस्ट किया है।

BJP Leader Tajinder Bagga Arrested By Punjab Police In Delhi

BJP Leader Tajinder Bagga Arrested By Punjab Police In Delhi

राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था। इसी केस को लेकर अब पंजाब पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई है। खास बात यह है कि पंजाब पुलिस के जवानों ने तेजिंदर को राजधानी दिल्ली से गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले को लेकर अब सियासत गर्मा गई है। बीजेपी नेता बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर निशाना साधा है। बग्गा की गिरफ्तारी पर हंगामा बढ़ता जा रहा है। अब दिल्ली पुलिस ने जनकपुरी थाने में पंजाब पुलिस पर अपहरण की FIR दर्ज की है। ये FIR उन पुलिसवालों के खिलाफ है जो बग्गा को ले गए। वहीं कुरुक्षेत्र जिले की क्राइम ब्रांच ने तेजिंदर सिंह बग्गा को ले जा रही पुलिस टीम को कुरुक्षेत्र क्राइम थाने में रोका है. वहां पूछताछ कर रही है।
बीजेपी नेताओं ने बग्गा को अरेस्ट किए जाने को लेकर पंजाब की भगवंत मान सरकार पर तीखा हमला बोला है। बता दें कि इससे पहले आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलने वाले कवि कुमार विश्वास और अलका लांबा पर भी पंजाब पुलिस कार्रवाई कर चुकी है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान, सबको नहीं मिलेगी बिजली पर फ्री सब्सिडी सुविधा

https://twitter.com/ANI/status/1522460077852344320?ref_src=twsrc%5Etfw
बग्गा की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनकपुरी थाने के बाहर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया।

https://twitter.com/TajinderBagga?ref_src=twsrc%5Etfw
कपिल मिश्रा का दावा 50 जवानों ने बग्गा को किया गिरफ्तार
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान उनके दिल्ली स्थिति निवास से गिरफ्तार करके ले गए हैं।

वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को मिली सत्ता का राजनीतिक दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों को डराने धमकाने के लिये शुरू कर दिया है। यही नहीं प्रवीण शंकर कपूर ने आगे कहा कि, दिल्ली का हर नागरिक संकट की इस घड़ी में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है।
ये है पूरा मामला
बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ क्रिमिनल केस आम आदमी पार्टी के नेता डॉक्टर सनी सिंह की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पंजाब पुलिस तेजिंदर बग्गा की तलाश में थी। हालांकि इससे पहले पंजाब पुलिस दिल्ली से बैरंग ही लौटना पड़ा था। जबकि इस बार पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

बता दें कि इससे पहले मार्च महीने में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री नहीं किए जाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में एक बयान दिया था, जिस पर काफी बवाल मचा।

इसी बयान को लेकर बीजेपी नेता बग्गा ने ट्वीट के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। यही नहीं इससे पहले छत्तीसगढ़ में भी बग्गा के खिलाफ एफआईर दर्ज की गई थी, जिसमें बग्गा पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप था।

यह भी पढ़ें – दिल्ली में कोविड मामलों ने बढ़ाई चिंता, जल्द लग सकता है कर्फ्यू, जानिए क्या कहता है GRAP का नियम

ट्रेंडिंग वीडियो