script

भाजपा फारूक अब्दुल्ला को निशाना बनाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही – नेशनल कॉन्फ्रेंस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2020 03:57:29 pm

पार्टी के प्रवक्ता ने कहा, “प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा फारूक अब्दुल्ला को तलब करना, स्पष्ट रूप से उस एकता का परिणाम है जिसे वह जम्मू-कश्मीर में मुख्यधारा की राजनीतिक दलों के बीच कायम करने में सक्षम रहे हैं।

भाजपा फारूक अब्दुल्ला को निशाना बनाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही - नेशनल कॉन्फ्रेंस

BJP is misusing government agencies to target Farooq Abdullah

श्रीनगर । नेशनल कॉन्फ्रेंस National Conference ने आरोप लगाया कि भाजपा BJP राजनीतिक रूप से पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला Farooq Abdullah से लड़ने में विफल रही है, इसलिए अब वह सरकारी एजेंसियों government agencies का दुरुपयोग कर उन्हें निशाना बना रही है। सोमवार को दिए एक बयान में पार्टी के प्रवक्ता ने कहा, “प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा फारूक अब्दुल्ला को तलब करना, स्पष्ट रूप से उस एकता का परिणाम है जिसे वह जम्मू-कश्मीर में मुख्यधारा की राजनीतिक दलों के बीच कायम करने में सक्षम रहे हैं। यह एक कीमत है जो भाजपा की विचारधारा और विभाजनकारी राजनीति का विरोध करने पर चुकानी पड़ती है।

अनुच्छेद 370- फारुक अब्दुल्ला और महबूबा ने बनाया ‘पीएजीडी’ गठबंधन

देशभर में सरकारी एंजेसियों के जरिए विपक्षियों को डराती है भाजपा-

पार्टी ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि कैसे देश भर में विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए भाजपा विभिन्न एजेंसियों के माध्यम से जबरदस्ती डराने-धमकाने के तरीके आजमा रही है। हाल ही में ईडी द्वारा फारूक अब्दुल्ला को समन जारी करना यही दिखाता है।”

JKCA scam मामले में ईडी ने की फारूक अब्दुल्ला से पूछताछ, 43 करोड़ का मांगा हिसाब

फारूक अब्दुल्ला अधिकारियों के साथ जांच में सहयोग करेंगे-

पार्टी ने कहा कि “हाल के समन का समय बहुत स्पष्ट है। उनका पिछला समन पिछले साल 5 अगस्त से पहले आया था। आज का समन गुप्कर घोषणा के लिए पीपल्स एलायंस के गठन के तीन दिनों के भीतर आया है, जिसके लिए फारूक अब्दुल्ला ने मोर्चा संभाला है।” पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला अधिकारियों के साथ जांच में सहयोग करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो