scriptBJP President Election जेपी नड्डा की पत्नी का बड़ा बयान, जिंदगी का अहम दिन | BJP President Election JP Nadda Wife Malika says important day for us | Patrika News

BJP President Election जेपी नड्डा की पत्नी का बड़ा बयान, जिंदगी का अहम दिन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2020 01:32:48 pm

BJP President Election मुख्यालय पहुंचे JP Nadda
पत्नी Malika nadda ने कहा जिंदगी का अहम दिन
वरिष्ठ नेताओं को भी उम्मीद जगत प्रकाश नड्डा ही होंगे अगले अध्यक्ष

mallika-nadda

जेपी नड्डा की पत्नी मल्लिका नड्डा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) में अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष ( BJP National President ) के चुनाव का पल करीब आ गया है। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में शुमार में बीजेपी अपना नया मुखिया चुनने जा रही है। ऐसे में इस दौड़ में सबसे आगे जो नाम है वो है जेपी नड्डा ( JP Nadda ) का। हालांकि वे पिछले काफी समय से पार्टी के कार्यकारी अध्य़क्ष बने हुए हैं, लेकिन अब माना जा रहा है उन्हें ये जिम्मेदारी पूर्णरूप से सौंपी जा सकती है।
पति के इस अहम पद पर काबिज होने से पहले उनकी पत्नी का बड़ा बयान सामने आया है। जेपी नड्डा की पत्नी ने कहा है कि आज दिन उनकी और पति की जिंदगी की सबसे बड़ा और अहम दिन है।
बीजेपी अध्यक्ष के चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता का हुआ निधन

आपको बता दें कि बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ( Jagat Prakash Nadda ) अगले प्रमुख निर्विरोध चुने जा सकते हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में की जाएगी। इसके मद्देनजर मुख्यालय में पार्टी के नेताओं के साथ बीजेपी नेता अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी मौजूद हैं।
पत्नी के साथ पहुंचे जेपी नड्डा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने से पहले जेपी नड्डा अपनी पत्नी मल्लिका नड्डा के साथ बीजेपी मुख्यालय के लिए रवाना हुए। मुख्यालय पहुंचते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नामांकन की प्रक्रिया जल्द शुरू की गई।
राजनाथ को भी उम्मीद
राजनाथ सिंह ने इस दौरान कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जेपी नड्डा को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जाएगा। आपको बता दें कि अमित शाह वर्तमान में पार्टी के अध्यक्ष हैं और नरेंद्र मोदी कैबिनेट में केंद्रीय गृह मंत्री के रूप में सेवारत हैं।
निर्भया केस में आया नया मोड़, दोषी पवन ने उठाया बड़ा कदम

शाह के नेतृत्व में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में जोरदार जीत हासिल की। हिमाचल प्रदेश के एक पूर्व मंत्री, नड्डा के पास संगठनात्मक अनुभव है और लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद जून 2019 में उन्हें पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था।
इससे पहले भाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने कहा कि यदि एक नामांकन होगा तो नए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम की घोषणा आज ही की जाएगी। लेकिन अगर दो नामांकन होंगे, तो चुनाव प्रक्रिया कल आयोजित की जाएगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवनिर्वाचित भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष को आज पार्टी मुख्यालय में सम्मानित करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो