script

केजरीवाल पर भाजपा का पलटवार, ‘हाउस अरेस्ट’ नहीं ‘हाउस रेस्ट’ कर रहे दिल्ली के CM

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2020 06:25:10 pm

Submitted by:

Mohit sharma

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और BJP के बीच शुरू हुई तीखी बयानबाजी
CM केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस पर उनको नजरबंद करने का आरोप लगाया

केजरीवाल पर भाजपा का पलटवार, 'हाउस अरेस्ट' नहीं 'हाउस रेस्ट' कर रहे दिल्ली के CM

केजरीवाल पर भाजपा का पलटवार, ‘हाउस अरेस्ट’ नहीं ‘हाउस रेस्ट’ कर रहे दिल्ली के CM

नई दिल्ली। किसानों के भारत बंद ( Bharat Bandh ) के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के बीच शुरू हुई तीखी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस पर उनको नजरबंद करने का आरोप लगाया, वहीं, भाजपा ने उन पर पलटवार किया है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ( Delhi BJP President Adesh Gupta ) ने कहा कि दिल्ली में भारत बंद बिल्कुल बेअसर रहा। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्लीवासियोंं ने केजरीवाल की अपील को खारिज कर दिया। यही वजह है कि दिल्ली के सीएम अपना मुंह छिपाकर कहीं अंदर दुबक कर बैठे रहे।

Farmer Protest: शाम 7 बजे Amit Shah से मिलेंगे किसान नेता, राकेश टिकैत ने खुलवाया गाजीपुर बॉर्डर

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

65 करोड़ के बजट के गलत इस्तेमाल का आरोप

भाजपा नेता आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनको “हाउस अरेस्ट” नहीं किया गया बल्कि वो हाउस में “रेस्ट” कर रहे हैं। दिल्ली भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल पिछले 7 महीने से अपने घर पर ही आराम फरमा रहे हैं। अपनी आरामगाह से वो कभी बाहर नहीं निकलते। गुप्ता ने दिल्ली पुलिस के हवाले से कहा कि सुरक्षा कारणों के चलते उनके घर पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। भाजपा नेता आम आदमी पार्टी सरकार पर 65 करोड़ के बजट के गलत इस्तेमाल का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार विज्ञापनों के नाम पर हजारों करोड़ खर्च कर रही है।

Farmer Protest: भारत बंद के समर्थन में उतरे जानें कौन-कौन से दल? जारी किया बयान

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

भारत बंद को लेकर दिल्ली वालों ने केजरीवाल की बात नहीं मानी

दिल्ली सरकार के पास विज्ञापनों पर धन लुटाने को है, लेकिन निगमों को देने के लिए पैसा नहीं है। उन्होंने दिल्ली में तीनों निगमों को 13 हजार करोड़ रुपए दिए जाने थे, लेकिन एक पैसा तक नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि भारत बंद को लेकर दिल्ली वालों ने केजरीवाल की बात नहीं मानी, जिसकी वजह से वह लोगों से आंख नहीं मिला पा रहे हैं। इसकी एवज में खुद दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार पर नजरबंदी का आरोप लगा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो