BJP का दावा- विदेश में बैठकर राजनीति कर रहे Rahul Gandhi, हर VIDEO में एक ही वेष में आ रहे नजर

  • BJP ने दावा किया है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) अभी देश से बाहर हैं
  • भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ( BJP spokesperson Sambit Patra ) ने कहा कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) विदेश में हैं

By: Mohit sharma

Updated: 27 Jul 2020, 10:36 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने दावा किया है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) अभी देश से बाहर हैं। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ( BJP spokesperson Sambit Patra ) ने कहा कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) विदेश में हैं, यही वजह है कि वह ट्विटर पर जारी कर रहे वीडियो में एक ही वेशभूषा में दिख रहे हैं। यही नहीं एक मीडिया चैनल पर बात करते समय संबित पात्रा ने राहुल गांधी को चुनौती भी दी। भाजपा प्रवक्ता ( BJP spokesperson ) ने कहा कि अगर राहुल गांधी देश में हैं तो मंगलवार को राजस्थान सियासी संकट ( Rajasthan political crisis ) पर एक ताजा वीडियो जारी करेंगे। मीडिया द्वारा पूछे गए अन्य सवालों के जवाब में भाजपा ने कहा कि समय आने पर हर चीज का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें Sushant Singh Rajput Suicide Case: Sushant की सामने आई विसरा रिपोर्ट, जाने क्या हुआ खुलासा?

राहुल गांधी एक ही वेष में नजर आ रहे

भाजपा प्रवक्ता ( BJP spokesperson ) ने कहा कि राहुल गांधी इस समय विदेश में बैठे हैं, यही वजह है कि वह बार—बार एक ही पहनावे में वीडियो जारी कर रहे हैं। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) जो ट्विटर पर हर रोज नए विडियो जारी हो रहे हैं, उनमें राहुल गांधी एक ही वेष में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल के वीडियो का दो-दो मिनट का चंक को काट-काटकर जारी किया जा रहा है। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी रोजाना आगे आकर इस वजह से नहीं बोलते, क्योंकि वह अभी देश में हैं ही नहीं हैं। शुरुआती दौर में राहुल गांधी के विदेश में होने का दावा कर रहे थे, लेकिन बाद में वह शायद पर आ गए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी शायद अभी देश में नहीं हैं।

यह खबर भी पढ़ें India-China Dispute के बीच Indian Air Force को मिली नई ताकत, France से India के लिए उड़े 5 Rafale Fighter Jets

संबित पात्रा ने राहुल गांधी के देश में न होने की संभावनाओं पर बात करते हुए कहा कि वह डिफेंस काउंसिल ( Defense council ) की मीटिंग में हिस्सा क्यों नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि काउंसिल की एक नहीं, बल्कि पूरी 11 मीटिंग हो चुकी हैं, वो एक भी मीटिंग में नहीं आए।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned