Sushant Singh Rajput Suicide Case: Sushant की सामने आई विसरा रिपोर्ट, जाने क्या हुआ खुलासा?

  • बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood actor Sushant Singh Rajput ) दुनिया को विदा कह चुके हैं
  • सोमवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Actor Sushant Singh Rajput ) की विसरा रिपोर्ट सामने आई है।

By: Mohit sharma

Updated: 27 Jul 2020, 06:29 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood actor Sushant Singh Rajput )
दुनिया को विदा कह चुके हैं। लेकिन उनके बाद भी उनकी मौत को लेकर नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। सोमवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Actor Sushant Singh Rajput ) की विसरा रिपोर्ट सामने आई है। विसरा रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुशांत की बॉडी में किसी तरह का कोई जहरीला पदार्थ नहीं था। गौरतलब है कि बॉलीवुड ( Bollywood ) के इस चमकते स्टार ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत की मौत ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) को लेकर बॉलीवुड ही नहीं पूरे देश में एक नई बहस को जन्म दे दिया है। कुछ फिल्मी कलाकारों ने सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को अवसाद में बताया और इसका कारण फिल्मी दुनिया में हो रहे उनके शोषण को बताया। तो वहीं, दूसरी और बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद ( Nepotism in bollywood ) के भी आरोप लगाए गए।

चीन के विवाद के बीच भारत को मिला शक्तिशाली हथियार, पाकिस्तान और चाइना के पास भी नहीं ऐसी ताकत

df.png

Maharashtra CM Uddhav Thackeray का विपक्ष को दो टूक- मेरी सरकार गिराने का प्रयास करके देखो

सुशांत की मौत का कारण दम घुटना बताई गई

सुशांत की मौत के बाद 25 जून को उनकी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी। इस रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों वाली एक टीम ने तैयार किया था। रिपोर्ट में सुशांत की मौत का कारण दम घुटना बताई गई थी। मुंबई पुलिस जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण सुसाइड बताया था, वहीं सोशल मीडिया पर शुरू हुई नई बहस ने इसको हत्या की श्रेणी में लाकर रख दिया। इसके साथ ही इस मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की गई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो इसको प्लान्ड मर्डर तक बता दिया। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत की मौत को लेकर कई बड़े बयान दिए, जिसके बाद फिल्मी दुनिया में Nepotism, elite gang and outsiders-insiders जैसे विषयों पर नई चर्चा शुरू हो गई। यही नहीं कंगना के बाद एक के बाद एक फिल्मी व छोटे पर्दे के कलाकारों ने सोशल मीडिया पर आकर रूपहले पर्दे पर हो रही कलाकारों के उत्पीड़न की कहानी बयां की।

jj.png

Corona update: Delhi government का बड़ा कदम- रोजगार देने के लिए लॉन्च होगा Job Portal

उनकी फिल्म दिल बेचारा पर रिलीज हुई

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म दिल बेचारा पर रिलीज हुई है। इस मूवी में सुशांत के साथ अलावा संजना ने काम किया है। डिज्नी हॉटस्टार ने इसको अपने प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बताया है।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned