Maharashtra CM Uddhav Thackeray का विपक्ष को दो टूक- मेरी सरकार गिराने का प्रयास करके देखो

  • महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम ( Political Events in Maharashtra ) तेज हो गया है
  • Maharashtra CM Uddhav Thackeray ने विपक्ष ( Opposition ) पर निशाना साधा है

By: Mohit sharma

Updated: 26 Jul 2020, 10:55 PM IST

नई दिल्ली। राजस्थान में जारी सियासी संकट ( rajsthan political crisis ) के बीच महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम ( Political Events in Maharashtra ) तेज हो गया है। इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Maharashtra CM Uddhav Thackeray ) ने विपक्ष ( Opposition ) पर निशाना साधा है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जिसको भी मेरी सरकार ( Maharashtra Government ) गिरानी है वो गिरा सकता है, फिर मैं देखता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि उनको इंतजार किसका है? उन्होंने यह भी कहा कि आप सरकार गिराओं, यह तीन पहियों वाली सरकार है, लेकिन गरीबों की गाड़ी है। गरीबों के इस वाहन का स्टेरिंग मेरे ही हाथ में है। ठाकरे ने कहा कि अगर चुनाव में बुलेट ट्रेन ( Bullet train ) या रिक्शा को चुनना पड़ा तो मैं रिक्शा ही चुनूंगा।

यह खबर भी पढ़ें— Corona update: Delhi government का बड़ा कदम- रोजगार देने के लिए लॉन्च होगा Job Portal

महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस ( Operation Lotus ) ?


मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Maharashtra CM Uddhav Thackeray ) ने कहा कि मैं गरीबों के साथ खड़ा हूं और हमेशा खड़ा रहूंगा। मेरी यह भूमिका बदलने वाली नहीं है। इसलिए कोई यह न सोचे कि मैं मुख्यमंत्री बन गया या फिर कुछ और। शिवसेना के मुखपत्र सामना ( Shiv Sena mouthpiece Saamana ) से बातचीत में उद्धव ने कहा कि कोरोना वायरस ( Coronavirus in Maharashtra ) की वजह से जारी लॉकडाउन ( Lockdown ) के कारण महाराष्ट्र की अर्थव्यवस्था ( Economy of maharashtra ) को झटका लगा है, जिसको अब ट्रैक पर लाना है। महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस ( Operation Lotus ) सक्रिय होने की चर्चाओं पर महाराष्ट्र सीएम उद्धव ने कहा कि जिसकी जो करना है वो करके देख ले। मैं कोई भविष्यवक्ता नहीं हूं जो भविष्यवाणी करूं। लेकिन वो करके देखें, जोड़-तोड़ करके देखें या फिर कुछ ओर।

यह खबर भी पढ़ें— Weather Update: Delhi समेत Uttar Pardesh के कई इलाकों में Heavy Rain, IMD ने इन राज्यों में जारी किया Alert

केंद्र में कितने पहियों की सरकार ?

महाराष्ट्र सीएम ( Maharashtra CM Uddhav Thackeray ) ने कहा कि यह तीन पहियाओं वाली गरीबों की सरकार काम कर रही है। मैं बतौर राज्य का मुख्यमंत्री समग्र विकास ( Overall development ) करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं बुलेट ट्रेन की बात नहीं करता, मैं जनमत की बात करता हूं। सीएम उद्धव ने एक सवाल उछालते हुए कहा कि केंद्र सरकार कितने पहियों वाली सरकार है। हमारी तो तीन पाटियों यानी तीन पहियों की सरकार है। केंद्र में कितने पहियों की सरकार है, कोई बताओं ना? उन्होंने कहा कि इससे पहले राजग ( NDA ) में सरकार में पूरे 35 पहिए थे।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned