फिल्मी सितारों से जगमगाएगा PM मोदी का शपथ ग्रहण समारोह, ये अभिनेता हो सकते हैं शामिल

फिल्मी सितारों से जगमगाएगा PM मोदी का शपथ ग्रहण समारोह, ये अभिनेता हो सकते हैं शामिल

Mohit sharma | Updated: 30 May 2019, 09:33:46 AM (IST) राजनीति

  • नरेंद्र मोदी देश के नए प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।
  • राष्ट्रपति भवन में शपथग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा।
  • देश-विदेश के हजारों मेहमान PM मोदी के शपथग्रहण समारोह में मौजूद रहेंगे।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में मिले प्रचंड बहुमत के बाद आज यानी गुरुवार को नरेंद्र मोदी देश के नए प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री के शपथग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान देश से लेकर विदेशों तक के हजारों मेहमान पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में मौजूद रहेंगे। देसी और विदेशी मेहमानों के साथ बॉलीवुड के चमकते सितारों का भी जमघट पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में दिखाई देगा।

गौरतलब है कि 2014 में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में फिल्मी दुनिया के कई जाने—माने चेहरे मौजूद थे। इस दौरान सलमान खान, किरण खेर और हेमा मालिनी तक कई चर्चित हस्तियों ने इस शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लिया था। अब जबकि पांच साल बाद नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के अगले पीएम के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं तो माना जा रहा है कि इस बार नजारा काफी बदला हुआ नजर आएगा।

 

modi oath

ये रह सकते हैं मौजूद—

किरण खेर

चंडीगढ़ सीट से भाजपा के टिकट पर सांसद चुनी गईं किरण खेर अपने पति अनुपम खेर के साथ शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहे सकती हैं। अनुपम खेर चुनाव से पहले आई फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह में निभाए अपने रोल को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं।

 

modi oath

विवेक ओबरॉय

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में प्रधानमंत्री का रोल में नजर आ रहे अभिनेता विवेक ओबरॉय शपथ ग्रहण समारोह में नजर आ सकते हैं। विवेक और उनके पिता सुरेश ओबेरॉय दोनों ही भाजपा समर्थक के रूप में जाने जाते हैं। यहां तक कि पिछले लोकसभा चुनाव में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के चुनाव अभियान में शामिल हुए थे।

 

modi oath

सनी देओल

हाल ही में अभिनेता से नेता बने और पंजाब की गुरदसापुर सीट से चुनाव जीते सनी देओल भी शपथ ग्रहण समारोह में दिखाई दे सकते हैं। जबकि उनके साथ उनके पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल भी साथ में नजर आ सकते हैं। आपको बता दें कि धर्मेंद्र भी 2004 के आम चुनाव में भाजपा के टिकट पर राजस्थान की बीकानेर सीट से सांसद रहे चुके हैं।

 

modi oath

हेमा मालिनी

भाजपा के टिकट पर उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से सांसद बनीं अभिनेत्री हेमा मालिनी भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नजर आ सकती हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में भी हेमा मालिनी इसी सीट से सांसद रह चुकी हैं।

 

modi oath

मनोज तिवारी

इसके साथ ही पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भोजपुरी अभिनेताओं का भी तड़का दिखाई दे सकता है। दिल्ली से सांसद बने मनोज तिवारी के साथ गोरखपुर सीट से चुनाव जीते अभिनेता रवि किशन भी शपथ ग्रहण समारोह में नजर आ सकते हैं। इसके साथ निरहुआ भी शपथ समारोह में दिखाई दे सकते हैं। निरहुआ ने यूपी की आजमगढ़ सीट से सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को कड़ी टक्कर दी थी।

 

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned