scriptकर्नाटक: येदियुरप्पा का बड़ा दावा, कांग्रेस से नाराज 20 विधायक कभी भी ले सकते हैं बड़ा फैसला | BS Yeddyurappa claims More than 20 Congress MLAs not happy with party | Patrika News

कर्नाटक: येदियुरप्पा का बड़ा दावा, कांग्रेस से नाराज 20 विधायक कभी भी ले सकते हैं बड़ा फैसला

locationनई दिल्लीPublished: May 10, 2019 01:30:25 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कांग्रेस के 20 विधायकों को लेकर बीएस येदियुरप्पा ने किया बड़ा दावा
येदियुरप्पा ने कहा- बस देखिए और इंतजार कीजिए
सीएम कुमारस्वामी भाजपा पर पहले ही सरकार गिराने की साजिश रचने का लगा चुके हैं आरोप

BS Yeddyurappa

कर्नाटक: येदियुरप्पा का बड़ा दावा, कांग्रेस से नाराज 20 विधायक कभी भी ले सकते हैं बड़ा फैसला

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। वहीं, दूसरी तरफ कर्नाटक ( Karnataka ) में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ( BS Yeddyurappa ) ने ऐसा बयान दिया है जिससे सनसनी मच गई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि कांग्रेस 20 विधायक पार्टी से नाराज हैं और कभी बड़ा फैसला ले सकते हैं।
पढ़ें- ममता बनर्जी का सम्मान करता हूं, उनका थप्पड़ भी खा लूंगा: मोदी

पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का बड़ा दावा

बीएस येदियुरप्पा का कहना है कि प्रदेश में 20 से ज्यादा कांग्रेस विधायक वर्तमान सरकार से खुश नहीं हैं, वे किसी भी समय कोई भी बड़ा निर्णय ले सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रतीक्षा करें और देखते रहें। हालांकि, येदियुरप्पा ने किसी विधायक का नाम नहीं लिया है। उनके इस दावे के बाद राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। इस मामले में कांग्रेस की ओर से इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि इससे पहले यह खबर सामने आई थी कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद राज्य में विधानसभा चुनावों की तैयारी कर रही है। इन सभी खबरों के खारिज करते हुए राज्य के डिप्टी सीएम परमेश्वर ने कहा था कि गठबंधन सरकार अपने पांच साल के कार्यकाल को पूरा करेगी।
पढ़ें- ईवीएम गड़बड़ी को लेकर एनसीपी चीफ शरद पवार का बड़ा बयान, बोले-घड़ी का दबाया बटन वोट कमल पर गया

https://twitter.com/ANI/status/1126742561652011008?ref_src=twsrc%5Etfw
कर्नाटक में सियासी हलचल तेज

कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस सरकार के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी पहले भी भाजपा पर सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगा चुके हैं। गठबंधन सरकार ने कई बार आरोप लगाया है कि भाजपा उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश कर रही है। आपको बता दें कि कर्नाटक में सरकार गठन के बाद से सरकार गिरने और गिराने को लेकर कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। अब देखना यह है कि येदियुरप्पा ने इस बार जो दावा किया है उसमें कितना दम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो