scriptPM मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज, कैप्टन अमरिंदर सिंह का शामिल होने से इनकार | CM Amarinder Singh to not attend PM Narendra Modi oath ceremony today | Patrika News

PM मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज, कैप्टन अमरिंदर सिंह का शामिल होने से इनकार

Published: May 30, 2019 12:12:54 pm

Submitted by:

Mohit sharma

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने से किया इनकार।
पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने जानकारी।
राष्ट्रपति भवन में आयोजित होगा पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह ।

What is the Future plan of Captian Amrinder Singh and BJP? Here's the big answer

What is the Future plan of Captian Amrinder Singh and BJP? Here’s the big answer

नई दिल्ली। पीएम मोदी आज यानी गुरुवार को एक बार फिर देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। शाम 7.30 दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में आयोजित पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में देश विदेश से करीब 8000 मेहमान भाग लेंगे। वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने से इनकार किया है। अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने जानकारी देते हुए कहा कि कैप्टन मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की बात की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश का होता है। आजाद ने यह भी कहा कि यह चुनाव दो विचारधाराओं के बीच में था, लेकिन यह समारोह देश का है। इसलिए इसमें कांग्रेस नेता भी शरीक होंगे। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को नई सरकार के गठन और शपथ ग्रहण समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की।

फिल्मी सितारों से जगमगाएगा मोदी का शपथ ग्रहण समारोह, ये अभिनेता हो सकते हैं शामिल

भाजपा के दोनों शीर्ष नेताओं की पिछले तीन दिनों में यह तीसरी मुलाकात है। मोदी और शाह बैठक के दौरान उन सांसदों की सूची को अंतिम रूप दे सकते हैं जो शाम को मोदी के साथ पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। मोदी और शाह ने इससे पहले मंगलवार और बुधवार को भी नई सरकार के गठन को लेकर विचार-विमर्श किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो