scriptCoronavirus: कांग्रेस की दिग्गज नेता में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि, ट्वीट कर कही बड़ी बात | Congress women wing president Sushmita dev infected from Covid 19 | Patrika News

Coronavirus: कांग्रेस की दिग्गज नेता में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि, ट्वीट कर कही बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Jul 09, 2020 05:24:46 pm

Coronavirus संकट के बीच Congress की दिग्गज नेता में हुई संक्रमण की पुष्टि
Congress Women Wing President Sushmita Dev ने खुद Tweet के जरिए दी जानकारी
Sanjay Jha और Abhishek Manu Singhvi के बाद Corona Positive तीसरी कांग्रेस नेता

Corona leader Sushmita dev corona positive

कांग्रेस नेता सुष्मिता देव को हुआ कोरोना

नई दिल्ली। देशभर में लगातार कोरोना वायरस ( coronavirus ) का असर बढ़ता जा रहा है। रोजाना 20 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण ( Corona Infected ) की चपेट में आ रहे हैं। वहीं अब तक 21 हजार से ज्यादा लोग देशभर में इस घातक महामारी की वजह से अपनी जान भी गंवा चुके हैं। क्या आम क्या खास हर किसी को कोविड 19 ने अपनी जद में ले लिया है। ताजा खबर कांग्रेस की दिग्गज नेता को लेकर आ रही है।
दरअसल कांग्रेस नेता सुष्मिता देव ( Sushmita Dev ) को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि उन्होंने कहा कि इस समय उनमें इसके कोई लक्षण नहीं हैं। आपको बात दें कि हाल में कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय झा और अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि सुष्मिता देव इन दोनों के तीसरी नेता है जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है।
महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ‘असम के कछार में सिलचर मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायलॉजी विभाग की ओर से जारी मेरी रिपोर्ट में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है।
फिलहाल मुझे संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है। मैं चिंता करने वाले और फोन करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं।’

आपको बता दें कि असम के सिलचर से लोकसभा की सदस्य रह चुकीं सुष्मिता देव इस समय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष हैं और पार्टी की प्रवक्ता भी हैं।
लगातार बढ़ रहा कोरोना का खतरा
आपको बता दें कि देशभर में लगातार कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है। भारत में अब तक कोरोना से 7,69,052 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 21,144 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।
आपको बता दें कि 4,76,554 कोरोना वायरस को मात देकर अब तक ठीक हो चुके हैं। यहां राहत देने वाली बात यह है कि देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से ज्यादा है। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 2,71,254 है। दरअसल पिछले 24 घंटे में 25 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दुनियाभर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले वाले देशों में भारत तीसरे नंबर पर आ चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो