scriptDelhi CM Arvidn Kejriwal Issues Mobile Number Says Do Missed Call Who Want to See India Become Nunber One Country | अरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपील | Patrika News

अरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपील

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मनीष सिसोदिया के घर पर हो रही सीबीआई छापेमारी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल की चर्चा दुनिया में हो रही है, लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आ रहा है।

नई दिल्ली

Published: August 19, 2022 12:27:01 pm

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड को लेकर सिसायत गर्माई हुई है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर चल रहा है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल की दुनिया में चर्चा हो रही है। दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के बड़े अखबार ने भी मनीष सिसोदिया के शिक्षा मॉडल को बेहतर बताया है। उनके घर सीबीआई छापेमार रही है, क्योंकि कुछ लोगों को दिल्ली के शिक्षा मॉडल से परेशानी है। इस दौरान दिल्ली सीएम ने एक नंबर भी जारी किया। इस नंबर पर उन लोगों को मिस्ड कॉल करने की अपील की जो भारत को नंबर वन देश या सबसे शक्तिशाली देश बनते देखना चाहते हैं।
Delhi CM Arvidn Kejriwal Issues Mobile Number Says Do Missed Call Who Want to See India Become Nunber One Country
Delhi CM Arvidn Kejriwal Issues Mobile Number Says Do Missed Call Who Want to See India Become Nunber One Country
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर छपी खबर में मनीष सिसोदिया की फोटो छपी है। इसका मतलब है कि मनीष सिसोदिया को दिल्ली का नहीं भारत का नहीं दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया गया है।

लेकिन उनके घर सीबीआई का छापा मारा जा रहा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, पहले भी कई बार झूठे केसों के जरिए आम आदमी पार्टी के नेताओं के घरों और दफ्तरों पर छापेमारी की गई है, लेकिन कुछ नहीं मिला। ना पहले कुछ मिला और ना ही अब कुछ निकलेगा।

यह भी पढ़ें

क्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामला



अड़चने आएंगी, काम नहीं रुकेंगे


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली का ना सिर्फ शिक्षा मॉडल बल्कि स्वास्थ्य मॉडल भी दुनियाभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने कहा कि हाल में हमने देश को नंबर बन बनाने वाले मिशन का शुरुआत की है।

मेक इंडिया नंबर अभियान के जरिए आम आदमी पार्टी देश के 130 करोड़ लोगों को जोड़ने में जुटी है। इसको लेकर देशभर से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आ रहा है इसलिए छापेमारी के जरिए डराने की कोशिश की जा रही है।

लेकिन हम सीबीआई रेड का स्वागत करते हैं और इन अड़चनों से डरने वाले नहीं है। हमारा मकसद देश को नंबर वन बनाना है और इस काम में हम आगे बढ़ते रहेंगे।

जारी किया ये नंबर


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, देश को दुनिया में नंबर बन बनाना है। ऐसे में आज 'मैं एक नंबर जारी कर रहा हूं - 9510001000 ये मिस्ड कॉल नंबर है। जो-जो लोग इस विषय में जुड़ना चाहते हैं भारत को सबसे शक्तिशाली बनते देखना चाहते हैं वो इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें।'

यह भी पढ़ें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारी

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

राजस्थान कांग्रेस में घमासान: पायलट के विरोध में 92 विधायकों का इस्तीफा, विधायकों की बगावत से नाराज आलाकमानपटियाला जेल में मौन व्रत पर गए सिद्धू, पत्नि नवजोत की अपील- '5 अक्टूबर तक न जाएं मिलने'गुलाम नबी आजाद ने की नई पार्टी की घोषणा, 'डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी' रखा नामIndian Railways: नवरात्रि में ट्रेन में आपकी सीट पर पहुंच जाएगी व्रत की थाली, जानिए डिटेल्सMaharashtra: महाराष्ट्र में सियासी जंग जारी, शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर की कार पर हमला; 15-20 शिवसैनिकों पर मामला दर्जविरोध का प्रतीक बनी 20 वर्षीय हदीस नफाजी को पुलिस ने मारी 6 गोलियां, कर्नाटक से ईरान तक महिलाओं की गैरत का सवाल बना हिजाबमनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिज को बड़ी राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी अंतरिम जमानतराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु आज से तीन दिवसीय कर्नाटक दौरे पर, कई प्रोजेक्ट का करेंगी उद्घाटन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.