scriptदिल्ली सीएम केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को अब पछतावा | Delhi CM Arvind Kejriwal Slapped, responsible man expresses regret | Patrika News

दिल्ली सीएम केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को अब पछतावा

locationनई दिल्लीPublished: May 10, 2019 12:00:56 pm

पुलिस पूछताछ में पहले आरोपी युवक ने खुद को बताया था आप का कार्यकर्ता।
आप नेताओं की बयानबाजी से कथितरूप से नाराज था आरोपी युवक।
अब कहा कि किसी पार्टी से नहीं जुड़ा, पता नहीं क्यों ऐसा कर दिया।

सुरेश (केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति)

दिल्ली सीएम केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को अब पछतावा

नई दिल्ली। बीते 4 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संचालक अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान थप्पड़ मारने वाले युवक के बारे में अब एक ताजी जानकारी आई है। आरोपी युवक सुरेश ने अपने इस कृत्य पर खेद व्यक्त किया है।
मीडिया से बातचीत में सुरेश ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैंने उन्हें (अरविंद केजरीवाल) को थप्पड़ क्यों मारा।” इतना ही नहीं सुरेश ने यह भी दावा किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा नहीं है।
आप के समर्थक ने ही मारा अरविंद केजरीवाल को थप्पड़, एफआईआर दर्ज

सुरेश ने आगेे कहा, “मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा हूं। किसी ने भी मुझसे ऐसा करने को नहीं कहा था। हालांकि मैं कई बार रैली में गया हूं। पुलिस ने मेरे साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया। उन्होंने केवल इतना कहा कि मैंने जो किया वो गलत था।”
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
उसने यह भी कहा कि उसकी केजरीवाल से कोई दुश्मनी नहीं है और न ही कोई गुस्सा। उस दिन अचानक दिमाग में पता नहीं क्या हुआ और ऐसा कर दिया। उसने आगे बताया कि लगा था केजरीवाल लोगों की सहायता करेंगे, पर उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की बात करना चालू कर दिया हमारी परेशानी कम करने की बात नहीं।
गौरतलब है कि बीते 4 मई को पश्चिमी दिल्ली में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक खुली जीप में रोड शो कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मोती नगर में एक युवक ने सरेआम थप्पड़ मार दिया था। बाद में इस युवक की पहचान सुरेश के रूप में की गई।
बोतलबंद मिनरल वाटर नहीं है ‘सुरक्षित’, व्यापक जांच के बाद खुलासा

घटना के दौरान केजरीवाल जीप में खड़े होकर लोगों से हाथ मिला रहे थे और अभिवादन कर रहे थे। तभी मैरून शर्ट पहने सुरेश जीप में आगे की ओर से चढ़ता है और केजरीवाल के गाल पर थप्पड़ मारता है। यह देखते ही आप कार्यकर्ता उसे तुरंत नीचे घसीट लेते हैं और पीटने लगते हैं।
इससे पहले बृहस्पतिवार को सुरेश कुमार को पुलिस ने जेल से रिहा कर दिया। बुधवार रात को चुपचाप पुलिस उसे ले गई और अदालत ने बुधवार को ही उसे जमानत सौंप दी।

केजरीवाल की जीप पर चढ़कर शख्स ने मारा थप्पड़
आरोपी युवक का पूरा नाम सुरेश कुमार चौहान है। 33 वर्षीय सुरेश कैलाश पार्क का रहने वाला है और राजधानी में ही स्पेयर पार्ट्स का काम करता है। पुलिस पूछताछ में सुरेश ने कथितरूप से बताया था कि दिल्ली में आप ने कोई भी विकास कार्य नहीं किया। पार्टी के नेता सिर्फ एक-दूसरे पर आरोप लगाने और जवाब देने में ही व्यस्त हैं। इस बात से नाराज होकर उसने सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने का फैसला लिया।
चुनाव प्रचार से दूर रहने वाले आठ बार के सांसद ‘गुरुजी’ को नहीं है पीएम मोदी से डर

वहीं, आरोपी सुरेश चौहान की पत्नी ममता ने उस दौरान कहा था कि उनके पति का किसी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है। सुरेश चौहान काफी वक्त से दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से गुस्सा था। कुछ दिनों पहले इलाके के विधायक सुरेश के पास आए थे। विधायक ने शायद मोदी जी के बारे में कुछ अनाप-शनाप बोला था, जिसके बाद वह गुस्सा था। शनिवार को सुरेश बिना कुछ बताए घर से निकल गया था।
गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं था जब आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला किया गया हो। इससे पहले वर्ष 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान और फिर उसी वर्ष दिल्ली में एक रोड शो के दौरान ऑटोरिक्शा चालक ने उन्हें थप्पड़ मारा था।
Indian Politicsसे जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो