script

BJP में शामिल हुए देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सलाथिया, कल ही छोड़ी थी नेशनल कॉन्फ्रेंस

Published: Oct 11, 2021 01:16:19 pm

जम्मू-कश्मीर में भगवा लहराने की तैयारी में जुटी बीजेपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस छोड़ने वाले दोनों वरिष्ठ नेताओं देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सलाथिया ने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में था भाजपा का दामन, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, जितेंद्र सिंह समेत वरिष्ठ नेता रहे मौजूद

111.jpg
नई दिल्ली। नेशनल कांफ्रेंस ( National Conference ) से इस्तीफा देने के ठीक एक दिन बाद वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह राणा ( Devendra Singh Rana ) और सुरजीत सिंह सलाथिया ( Surjeet Sing Salathia ) ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ( BJP )का दामन थाम लिया।
दोनों ही नेताओं ने राजधानी दिल्ली बीजेपी के मुख्यालय में पार्टी सदस्यता ग्रहण की। दिल्ली स्थित भाजपा पार्टी मुख्यालय में आयोजित समारोह में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी, धर्मेद्र प्रधान और पीएमओ राज्यमंत्री डॉ जितेंद्र सिंह की उपस्थिति में देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया भाजपा में शामिल हुए।
यह भी पढ़ेंः Electricity Crisis In Delhi: ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- सिर्फ दो-तीन दिन के कोयले का बचा है स्टॉक

https://twitter.com/ANI/status/1447453117155446789?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी में शामिल होने के बाद देवेंद्र सिंह राणा ने कहा कि, ‘वक्त आ गया है जम्मू का भी पॉलिटिकल नैरेटिव होना चाहिए।’

इससे पहले देवेंद्र और सुरजीत ने बीते दिन रविवार को जम्मू में नेशनल कांफ्रेंस की प्राथमिकता सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था। देवेंद्र सिंह राणा ने नेशनल कांफ्रेंस से इस्तीफा देते हुए कहा था कि उनके लिए जम्मू के हित सर्वोपरि हैं और वह जम्मू के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।
यह भी पढ़ेँः ममता बनर्जी पर अधीर रंजन का वार, बोले- कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंप रही टीएमसी

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी घाटी में भगवा लहराने की तैयारी में जुट गई है। माना जा रहा है कि परिसीमन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है। यही वजह है कि बीजेपी यहां पर अपनी जमीन मजबूत करने में जुटी है। देवेंद्र सिंह मीणा और सुरजीत सलाथिया को शामिल किया जाना इसी कड़ी का हिस्सा माना जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो