scriptकृष्ण रेड्डी के बयान पर बोले ओवैसी- BJP वालों को हर मुसलमान आतंकी ही लगता है | G Kishan Reddy says Hyderabad terrorists Safe Zone Amit Shah and owaisi reaction | Patrika News

कृष्ण रेड्डी के बयान पर बोले ओवैसी- BJP वालों को हर मुसलमान आतंकी ही लगता है

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2019 08:36:04 am

Submitted by:

Chandra Prakash

केंद्रीय गृहराज्य मंत्री जी कृष्ण रेड्डी का विवादित बयान
‘हैदराबाद को बताया आतंकियों का सुरक्षित अड्डा’
असदुद्दीन ओवैसी बोले- पहले विभाग का काम तो संभाल लेते मंत्री जी

G Kishan Reddy

कृष्ण रेड्डी ने कहा- हैदराबाद आतंकियों का सेफ जोन, अमित शाह ने लगाई फटकार

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी कृष्ण रेड्डी ( G Kishan Reddy ) ने असदुद्दीन ओवैसी पर करारा हमला बोला है। रेड्डी ने कहा कि देश में ऐसे कई स्थान हैं, जहां आतंकी गतिविधियां बढ़ रही हैं। देश के किसी भी कोने में कोई घटना होती है तो उसकी जड़ें हैदराबाद तक पहुंच जाती हैं। उन्होंने आगे कहा कि राज्य की पुलिस और एनआईए हर 2-3 महीने में हैदराबाद से आतंकियों को गिरफ्तार करती है। इसके लिए तेलंगाना सरकार ( Telangana Government ) कुछ नहीं कर रही है। अब इस पूरे मामले पर सियासत गरमा गई है। गृहमंत्री अमित शाह ने अपने जूनियर मंत्री रेड्डी को जहां फटकार लगाई है, वहीं ओवैसी ने पूरी बीजेपी पर ही हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों को देश में दिखने वाला हर मुसलमान आतंकवादी ही लगता है।

39 दिन का होगा 17वीं लोकसभा का पहला सत्र, 5 जुलाई को आएगा बजट

https://twitter.com/ANI/status/1134758474783395840?ref_src=twsrc%5Etfw

शाह ने रेड्डी को लगाई फटकार

विभाग संभालने के बाद पहले ही दिन विवादित बयान देकर जी कृष्ण रेड्डी सुर्खियों में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि गृहमंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) भी रेड्डी के इस बयान से नाराज हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाह ने रेड्डी को फटकार लगाते हुए अपने जूनियर मंत्रियों को ऐसे बयानों से बचने की सलाह दी है।

PM मोदी का नई सरकार में पहला फैसला, शहीदों के बच्चों की स्कॉलरशिप बढ़ी

ओवैसी ने पूछा- आपको हैदराबाद की तरक्की अच्छी नहीं लगी?

वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने भी किशन रेड्डी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि जिस मंत्री ने अबतक अपने विभाग का काम भी ठीक से नहीं समझा वे ऐसा बयान कैसे दे सकता सकता है। इस तरह की गैरजिम्मेदाराना तरीके से बात करना एक मंत्री को शोभा नहीं देता। लेकिन हम उनसे इस तरह की बात करने की उम्मीद करते हैं क्योंकि वे ( BJP ) जहां भी मुसलमानों को देखते हैं, उनको आतंकवादी समझते हैं। मुझे बताइए कि 5 सालों में ऐसा कितनी बार हुआ है जब NIA, आईबी या रॉ ने लिखित में दिया हो कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ जोन बन रहा है। क्या उन्हें हैदराबाद की तरक्की अच्छी नहीं लग रही है?

मोदी कैबिनेट का फैसला: अब 15 करोड़ किसानों को हर साल मिलेंगे 6 हजार रुपए

https://twitter.com/ANI/status/1134755375406694401?ref_src=twsrc%5Etfw

ओवेसी के किस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे रेड्डी

बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन ( एआईएमआईएम ) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीट जीत कर, हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकेगा। वजीर-ए-आजम से मैं कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाला देकर, असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। ओवैसी ने कहा कि हिंदुस्तान आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किरायेदार नहीं हैं इसलिए हिस्सेदार रहेंगे।

मोदी सरकार 2.0: इस बार केंद्र की सत्ता में नहीं दिखेंगे ये बड़े चेहरे

रेड्डी ने शपथ के बाद मंच से लगाए थे नारे

30 मई को शपथ लेने के बाद रेड्डी ने मंच से भारत माता की जय के नारे लगाए थे। कृष्‍ण रेड्डी तेलंगाना के सिकंदराबाद से जीत कर लोकसभा पहुंचे हैं। रेड्डी ने टीआरएस नेता और मंत्री टी श्रीनिवास यादव के बेटे टी साई किरन को 62,000 वोटों के अंतर से हराया था। उन्हें पहली बार मंत्री बनाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो