scriptमानसून सत्रः अविश्वास प्रस्ताव के बीच अचानक सालेसाहब की फिल्म की कहानी सुनाने लगे ये रईस सांसद | Guntur TDP MP tells story of film Bharat ane nenu in Monsoon session | Patrika News
राजनीति

मानसून सत्रः अविश्वास प्रस्ताव के बीच अचानक सालेसाहब की फिल्म की कहानी सुनाने लगे ये रईस सांसद

सांसद ने अपने रिश्तेदार की फिल्म की तारीफ भी कर दी और कहा कि यह ब्लॉकबस्टर इसलिए रही क्योंकि लोगों की बात को अच्छे से बताती है, लोग आश्वासन और अधूरे वादों से परेशान हो चुके हैं।

नई दिल्लीJul 20, 2018 / 04:25 pm

प्रीतीश गुप्ता

Galla jaidev

मानसून सत्रः अविश्वास प्रस्ताव के बीच अचानक सालेसाहब की फिल्म की कहानी सुनाने लगे ये रईस सांसद

नई दिल्ली। संसद के मॉनसून सत्र में शुक्रवार का दिन एक ऐतिहासिक दिन था। मोदी सरकार के खिलाफ पहले अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही थी। इसी बीच आंध्र प्रदेश के गुंटूर से तेलुगु देशम पार्टी के सांसद गल्ला जयदेव अचानक अपने रिश्तेदार (पत्नी के भाई) महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनु’ की कहानी सुनाने लगते हैं। चौंकिए मत, दरअसल वे अपनी बात कहने के लिए फिल्म का जिक्र कर रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने इस फिल्म का प्रचार बताया है।
पाकिस्तानः इमरान खान को चुनाव आयोग ने लगाई फटकार, नवाज के खिलाफ दिया था विवादित बयान

‘कोई वादा पूरा ना करे तो वह इंसान नहीं’

तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनु’ जिसका अर्थ है ‘मैं भारत’। यह एक युवा अप्रवासी भारतीय की कहानी है जो अपने मुख्यमंत्री पिता के अचानक निधन के बाद भारत लौटता है। उन्होंने कहा, ‘वादों को पूरा किया जाना चाहिए। भारत राजनीति में अनिच्छा से प्रवेश करता है और एक युवा, जोश से भरपूर और सबका प्यारा मुख्यमंत्री बन जाता है। फिल्म का विषय जनता के विश्वास से जुड़ा है और बताता है कि अगर कोई शख्स वादा करता है और उसे पूरा नहीं करता तो उसे खुद को इंसान कहने का अधिकार नहीं है।’
पासपोर्ट सुरक्षा को लेकर बयानबाजी खत्म, सुषमा स्वराज ने कहा मोबाइल से अप्लाई करना पूरी तरह सुरक्षित

देश के सबसे रईस सांसदों में शुमार हैं जयदेव

गल्ला जयदेव देश के सबसे धनी सांसदों में शुमार हैं। लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति 683 करोड़ रुपए बताई थी। जयदेव का परिवार अमारा राजा समूह का मालिक है। सांसद ने अपने रिश्तेदार की फिल्म की तारीफ भी कर दी और कहा कि यह ब्लॉकबस्टर इसलिए रही क्योंकि लोगों की बात को अच्छे से बताती है, लोग आश्वासन और अधूरे वादों से परेशान हो चुके हैं।

Home / Political / मानसून सत्रः अविश्वास प्रस्ताव के बीच अचानक सालेसाहब की फिल्म की कहानी सुनाने लगे ये रईस सांसद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो