scriptharish rawat says after high command summons my tweets were normal | नरम पड़े कांग्रेस नेता हरीश रावत? हाईकमान के दखल पर बोले मेरा ट्वीट तो रोजमर्रा जैसा ही था | Patrika News

नरम पड़े कांग्रेस नेता हरीश रावत? हाईकमान के दखल पर बोले मेरा ट्वीट तो रोजमर्रा जैसा ही था

कांग्रेस में काम करने की स्वतंत्रता न होने और राजनीति से संयास लेने के बयान के बाद अब उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत नरम पड़ गए हैं। इस मामले पर कांग्रेस हाईकमान के दखल पर अब हरीश रावत ने कहा कि मेरा ट्वीट रोजमर्रा जैसा ही था।

नई दिल्ली

Published: December 23, 2021 05:01:33 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस में काम करने की स्वतंत्रता न होने और राजनीति से संयास लेने के बयान के बाद अब उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत नरम पड़ गए हैं। इस मामले पर कांग्रेस हाईकमान के दखल पर अब हरीश रावत ने फिर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कल किए गए अपने ट्वीट्स को रोजमर्रा जैसा ही बताया है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान में कुछ खास नहीं था, लेकिन आज का अखबार पढ़ने के बाद लगा कि कुछ खास है। हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी को मेरे ट्वीट्स को पढ़कर बड़ी मिर्ची लग गई है।
harish rawat says after high command summons my tweets were normal
harish rawat says after high command summons my tweets were normal
नमक-मिर्च लगे हुए बयान दे रहे नेता
हरीश रावत ने कहा कि यही वजह है कि मेरे बयान पर बड़े नमक-मिर्च लगाए हुए बयान दे रहे हैं। ऐसे करने के बजाए उन्हें जनता के मुद्दों और समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए। बता दें कि कल दोपहर कांग्रेस नेता हरीश रावत ने एक के एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि ‘चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है न अजीब सी बात,। सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या फिर नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। पूर्व सीएम ने आगे कहा कि जिस समुद्र में तैरना है, सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं।
यह भी पढ़ें

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति से सन्यास ले सकते हैं हरीश रावत

हरीश रावत ने सोशल मीडिया ने पार्टी के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि जिनके आदेश पर इस चुनावी समुद्र में तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। ऐसे में मन में बहुत बार विचार आ रहे हैं कि हरीश रावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिए, अब विश्राम का समय है। फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है “न दैन्यं न पलायनम्” बड़ी उपापोह की स्थिति में हूं, अब शायद नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे। मुझे विश्वास है कि भगवान केदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे।
यह भी पढ़ें

'जो बोओगे वही काटोगे', हरीश रावत के बागी तेवर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का तंज



डैमेज कंट्रोल में जुटे हरीश रावत
वहीं चुनाव अभियान समिति के अध्‍यक्ष रावत के इस बयान को हाईकमान से नाराजगी के रूप में देखा गया। ऐसे में कांग्रेस हाईकमान ने हरीश रावत समेत राज्य के कई बड़े नेताओं को तलब किया। इसके बाद पूर्व सीएम हरीश रावत के तेवर भी नरम पड़ गए और वे डैमेज कंट्रोल मोड में आ गए। उन्होंने बात संभालते हुए कहा कि मेरा ट्वीट रोजमर्रा जैसा था। विपक्ष इस मुद्दे पर बेकार की राजनीति कर रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM Modiकोविड के एक्टिस केस को लेकर लगातार दूसरे दिन आई यह खुशखबरीUP Assembly Elections 2022 : अखिलेश ने बंद की थी वृद्ध, दिव्यांग, विधवा पेंशन व अनुसूचित जाति के छात्रों की स्कॉलरशिप: सीएम योगीडायबिटीज के पेशेंट हैं तो इन मसालों को करें डाइट में शामिल,रहेंगे स्वस्थ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.