scriptजम्‍मू-कश्‍मीर: प्रकाश जावड़ेकर बोले- 7 दिनों में आंसू गैस का एक भी गोला नहीं छोड़ा | Jammu-Kashmir: prakash javadekar said not leave single tear gas 6 days | Patrika News

जम्‍मू-कश्‍मीर: प्रकाश जावड़ेकर बोले- 7 दिनों में आंसू गैस का एक भी गोला नहीं छोड़ा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 12, 2019 08:00:56 am

Submitted by:

Dhirendra

Jammu-Kashmir में हालात सामान्‍य
कुछ लोग घाटी में माहौल बिगाड़ना चाहते हैं
Jammu-Kashmir से आ रही हैं हिंसा और मौत की खबरें

Prakash Javdekar
नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ( union minister prakash javadekar ) ने जम्‍मू और कश्‍मीर ( Jammu-Kashmir ) मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दावे को खारिज कर दिया है। उन्‍होंने कश्‍मीर घाटी के हालात पर बयान देते हुए उन लोगों को निशाने पर लिया जो कश्‍मीर घाटी में स्थिति बिगड़ने की बात कर रहे हैं।
उन्‍होंने कहा कश्‍मीर पूरी तरह से शांत हैा पिछले 7 दिनों में आंसू गैस का एक भी गोला नहीं छोड़ा गया। उन्‍होंने कांग्रेस के नेताओं का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोग हालात को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1160477977953624064?ref_src=twsrc%5Etfw
ईद पर हालात पहले से बेहतर

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने भी राहुल गांधी के बयान को खारिज करते हुए कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर ( Jammu-Kashmir ) में आम आदमी ने अनुच्‍छेद 370 को निरस्त कर दिया है। अनुच्‍छेद 370 को खत्‍म करने के बाद से जहां भी धारा 144 लागू की गई थी, उसे बंद किया जा रहा है।
पिछले सालों की तुलना में इस बार ईद की पूर्व संध्या पर माहौल बेहतर है। उनका ये बयान अनिश्चितता और भय के माहौल को पैदा करने वाला है।

जम्मू-कश्मीर: DGP दिलबाग सिंह ने राहुल गांधी का दावा किया खारिज, कहा- घाटी में स्थिति
dilbag
डीजीपी दिलबाग सिंह: हालात शांतिपूर्ण

जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कानून और व्‍यवस्‍था के मुद्दे पर कहा कि पत्‍थरबाजी की छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कोई अवांछित घटना नहीं हुई है। राज्‍य के हालात शांतिपूर्ण हैं।
लोगों को चाहिए कि वो अफवाहों पर ध्‍यान नहीं दें। घाटी में गोलीबारी की एक भी घटना विगत कुछ दिनों के दौरान नहीं हुई है।

हरियाणा पुलिस इंस्पेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मेडिकल जांच के बाद गिरफ्तार
rahul gandhi
पीएम से की स्‍पष्‍टीकरण देने की मांग

बता दें कि शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कश्मीर के हालात स्पष्ट करने की मांग की थी। उन्‍होंने मीडिया को बताया था कि जम्मू-कश्मीर में कई चीजें गलत हो रही हैं। हिंसा और लोगों के मरने की खबरें हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो