script

JNU के कन्‍हैया को गिरिराज पर तंज कसना पड़ा महंगा, CPI समर्थकों और ग्रामीणों में हुई मारपीट तो बुलानी पड़ी पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 06:52:27 pm

कन्‍हैया कुमार ने फेसबुक पर एक पोस्‍ट लिखकर गिरिराज सिंह पर कसा था तंज
बदले में बेगूसराय में रोड शो के दौरान स्‍थानीय लोगों कन्‍हैया कुमार को दिखाए काले झंडे
विरोध करने पर कन्‍हैया के समर्थकों और ग्रामीण के बीच नौबत मारपीट तक पहुंची

Kanhaiya

JNU के कन्‍हैया को गिरिराज पर तंज कसना पड़ा महंगा, CPI समर्थकों और ग्रामीणों में हुई मारपीट तो बुलानी पड़ी पुलिस

नई दिल्‍ली। बिहार की बेगूसराय संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे कन्‍हैया कुमार हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार कन्‍हैया सुर्खियों में रोड शो के दौरान मारपीट को लेकर बने हैं। दरअसल, रविवार को बेगूसराय सीट से चुनावी अखाड़े में उतरे कन्हैया कुमार अपने क्षेत्र में समर्थकों के साथ रोड शो निकाल रहे थे। रोड शो के दौरान ग्रामीणों ने उन्‍हें काले झंडे दिखाए। इसका कन्‍हैया के समर्थकों ने विरोध किया। इस बात को लेकर सीपीआई समर्थकों और ग्रामीणों के बीच नौबत मारपीट तक पहुंच गई और मौके पर पुलिस को बुलानी पड़ी।
लोकसभा चुनाव से द्रविड़ राजनीति को मिलेगा जयललिता या करुणानिधि जैसा जननायक, या मोदी-शाह का बढ़ेगा दखल

किसी ने नहीं कराई एफआईआर दर्ज

इस बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब 12 से अधिक युवकों ने गढपुरा खंड के कोराय गांव में रोड शो निकाल रहे कुमार के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें काले झंडे दिखाए। उन्‍होंने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया। इस मामले में अभी तक किसी की ओर से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।
एक दिन पहले गिरिराज सिंह पर कसा था तंज

इस घटना से एक दिन पहले कन्हैया कुमार ने फेसबुक पोस्ट लिखकर भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर तंज कसा था। उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में लिखा था कि चुनाव भी दिलचस्प चीज है। वीजा मंत्री जी को बेगूसराय में नानी की याद आती है और केरल देखकर पाकिस्तान की। मतलब उन्‍हें पूरी दुनिया की याद आ जाती है। बस जनता और उसके मुद्दों की याद कभी नहीं आती। लेकिन मंत्री जी भूलिएगा मत, हम सब बेगूसरैया हैं और जुमलेबाजों को ताता थैया कराना हमें अच्छी तरह से आता है।
लेफ्टिनेंट जनरल DS हुड्डा ने कहा- ‘दुख होता है जब शहीद के बारे में ऐसी बातें कही जाती हैं ‘

सीपीआई के टिकट पर लड़ रहे हैं चुनाव

आपको बता दें कि बेगूसराय पर जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार का मुकाबला केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और राजद के तनवीर हसन से है। कन्हैया सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो