scriptराहुल के बाद अब सोनिया से मिले कमल हासन, राजनीतिक विषयों पर की चर्चा | Kamal Haasan meet Sonia after Rahul, discussed on political issues | Patrika News
राजनीति

राहुल के बाद अब सोनिया से मिले कमल हासन, राजनीतिक विषयों पर की चर्चा

बैठक के बाद कमल हासन ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात की और हमने तमिलनाडु में राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की।

नई दिल्लीJun 21, 2018 / 09:57 pm

Anil Kumar

कमल हासन और सोनिया गांधी

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेता कमल हासन बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद गुरुवार को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। अभिनय से राजनीति में कदम रखने वाले कमल हासन ने सोनिया गांधी से मिलकर आगामी तमिलनाडु चुनाव के हालातों पर बातचीत की। बैठक के बाद कमल हासन ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात की और हमने तमिलनाडु में राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की। बता दें कि इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी से मुलाकात की थी और चुनाव के मुद्दों पर चर्चा की थी।

कमल हासन ने की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात, तमिलनाडु की सियासत पर हुई बात

2021 में होने वाले हैं विधानसभा चुनाव

आपको बता दें जब मीडिया ने कमल हासन से पूछा कि क्या आगामी आम चुनाव के लिए विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए वे कांग्रेस का समर्थन करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी कुछ फैसला करना जल्दबाजी होगी। बता दें कि बता दें कि हाल ही में तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक पार्टी ‘मक्कल निधि मय्यम’ शुरू की है। तमिलनाडु में दो क्षेत्रीय पार्टियां अन्नाद्रमुक और द्रमुक का बहुत बड़ा बर्चस्व है। गौरतलब है कि राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं।

https://twitter.com/ikamalhaasan?ref_src=twsrc%5Etfw

कमल हासन ने चुनाव आयोग में पार्टी के पंजीकरण के लिए किया है आवेदन

आपको बता दें कि बुधवार को कमल हासन से मिलने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कमल हासन से मिलकर अच्छा लगा। हमने तमिलनाडु में सियासी हालात और दोनों पार्टियों से जुड़े कई अहम मुद्दों पर गंभीरता के साथ चर्चा की। इस पर कमल हासन ने कहा कि राहुल जी समय और जानकारियां साझा करने के लिए शुक्रिया। आशा करते हैं कि हमारी बातचीत आपके लिए भी उपयोगी रही होगी। बता दें कि राहुल गांधी के आवास पर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई थी जो कि करीब एक घंटे तक चली थी। कमल हासन ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि हमने राजनीतिक विषय़ों पर चर्चा की लेकिन जैसा मीडिया सोच रही है वैसा नहीं है। हमने इस बारे में कोई चर्चा नहीं की है। बता दें कि राहुल गांधी से मुलाकात करने से पहले कमल हासन ने अपनी पार्टी के पंजीकरण के लिए चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की थी और आशा व्यक्त की थी कि 10 दिनों के अंदर यह प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

Home / Political / राहुल के बाद अब सोनिया से मिले कमल हासन, राजनीतिक विषयों पर की चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो