scriptतीन राज्यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हुंकार, मध्य प्रदेश और पंजाब में पीएम की सभा | Loksabha Elections 2019: PM Narendra Modi rally in Ratlam, Solan and Bathinda today | Patrika News

तीन राज्यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हुंकार, मध्य प्रदेश और पंजाब में पीएम की सभा

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2019 04:41:43 pm

Submitted by:

Dhirendra

लोकसभा चुनाव अंतिम चरण के मतदान के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत
19 मई को आखिरी चरण का चुनाव
पीएम एमपी से लेकर पंजाब बॉर्डर तक करेंगे पार्टी के पक्ष में प्रचार

pm modi

लोकसभा चुनाव 2019 : पीएम नरेंद्र मोदी की रतलाम, सोलन और बठिंडा में जनसभा आज

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले भाजपा की नजर अब मतदान के शेष बचे 59 सीटों पर टिकी है। भाजपा नेे अंतिम चरण में इन सीटों पर होने वाले मतदान के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को पीएम मोदी 11 बजे मध्‍य प्रदेश में रतलाम में जनसभा को संबोधित करेंगे।
लोकसभा चुनावः नेहरू ने बनाया फूलपुर को वीआईपी सीट, भाजपा के लिए नहीं है लकी सीट

नितिन गडकरी करेंगे प्रबुद्धजनों से चर्चा

पीएम मोदी सुबह 11 बजे रतलाम जिले के सैलाना रोड बजली हवाई पट्टी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को शाम छह बजे देवास के होटल पैराडाइज में प्रबुद्धजनों से चर्चा करेंगे। रात्रि आठ बजे इंदौर के गुरु अमरदास हॉल में भी प्रबुद्धजनों से चर्चा करने के पश्चात नागपुर के लिए रवाना होंगे। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सोमवार को इंदौर एवं मंगलवार को उज्जैन लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। रूपाणी शाम साढ़े छह बजे इंदौर के लाभ मंडपम रेसकोर्स रोड पर पार्टी प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।
फानी तूफान: ओडिशा में मरने वालों की संख्‍या बढ़कर हुई 64, 1 जून से राहत राशि का होगा वितरण

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
सोनल और बठिंडा में भी है पीएम का कार्यक्रम

रतलाम में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम वहां से सोलन (हिमाचल प्रदेश) के लिए रवाना हो जाएंगे। सोलन में उनकी जनसभा दोपहर तीन बजे है। सोनल के बाद पीएम मोदी की पंजाब के बठिंडा में सायं 5.20 बजे एक जनसभा करने का कार्यक्रम है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो