महाराष्ट्र के सोलापुर में अमित शाह बोले- अगर वे एक सैनिक मारेंगे, तो हम उनके 10 सैनिक मारेंगे

महाराष्ट्र के सोलापुर में अमित शाह बोले- अगर वे एक सैनिक मारेंगे, तो हम उनके 10 सैनिक मारेंगे
महाराष्ट्र के सोलापुर में अमित शाह बोले- अगर वे एक सैनिक मारेंगे, तो हम उनके 10 सैनिक मारेंगे

Prashant Kumar Jha | Updated: 11 Oct 2019, 12:50:57 PM (IST) राजनीति

  • 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव
  • 24 को मतों की होगी गणना
  • राजनीतिक दलों के नेता प्रचार प्रसार में जुटे

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी भारत पर हमला करेगा, उसे 10 गुणा अधिक गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे। सोलापुर, सांगली और ओस्मानाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, "पूरी दुनिया अब जान गई है कि अगर हमारे एक जवान शहीद होंगे तो उनके 10 जवान मारे जाएंगे।" उन्होंने राष्ट्रीय महत्व के मुद्दे पर सरकार का समर्थन नहीं करने के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा।

पूरा देश चाहता था कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटे- शाह

उन्होंने कहा, "हम वोट बैंक या तुष्टिकरण की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। राष्ट्रीय हित हमारी शीर्ष प्राथमिकता है।"जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के मुद्दे पर शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने कहा था कि इससे खूनी संग्राम होगा, लेकिन आज कश्मीर में शांति है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिवसेना को बड़ा झटका, 26 पार्षद और 300 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

पूरा देश चाहता था कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म हो और मोदी सरकार ने यह कर दिखाया। शाह ने कहा कि मोदी सरकार जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

14 अक्टूबर को पीएम मोदी की सभा

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान है। जबकि 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे। इससे पहले सभी राजनीतिक दलों के नेता प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा के लिए प्रचार करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned