scriptMehbooba Mufti praises Atal Bihari Vajpayee on article 370 and balakot | महबूबा मुफ्ती ने की अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ, कहा- उन्होंने राजधर्म निभाया, चाहते तो हजार 'बालाकोट' कर देते | Patrika News

महबूबा मुफ्ती ने की अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ, कहा- उन्होंने राजधर्म निभाया, चाहते तो हजार 'बालाकोट' कर देते

महबूबा मुफ्ती ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा। पीडीपी अध्यक्ष ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी एक महान नेता थे। अगर वो चाहते तो हजार बालाकोट कर देते, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

नई दिल्ली

Updated: December 04, 2021 09:22:53 pm

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा। पीडीपी अध्यक्ष ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी एक महान नेता थे। अगर वो चाहते तो हजार बालाकोट कर देते, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।
Mehbooba Mufti praises Atal Bihari Vajpayee on article 370 and balakot
Mehbooba Mufti praises Atal Bihari Vajpayee on article 370 and balakot
महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने ऐसा नहीं किया और उन्होंने राजधर्म निभाया। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने कश्मीर को दिल की नजरों से देखा, लेकिन मौजूदा सरकार गोडसे का कश्मीर बनाना चाहती है। जो कश्मीर के लोगों को कतई स्वीकार नहीं है।
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि अटल बिहारी वाजपेयी पाकिस्तान गए, उन्होंने वहां की हूर्रियत से बात की। वाजपेयी जी ने परवेज मुशर्रफ को बुलाया। संसद चली, बात हुई। इसको लेकर अटल बिहारी वाजपेयी की काफी अलोचना भी हुई। लोगों ने कहा कि वो पाक से एक भी गोली दागे बिना चला आया। शायद यही वजह रही कि अगले चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का सवाल- मेरे घर में आग लगाने वाले आईएस या बोको ***** वाले थे?

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी भले चुनाव हार गए, हम उन्हें सलाम करते हैं। अटल बिहारी वाजपेयी का सीना 56 इंच का नहीं, 67 इंच का है। वाजपेयी जी ने अनुच्छेद 370 और 35 ए का मुद्दा भी उठाया और ये भरोसा भी दिया कि जम्मू कश्मीर को ये विशेषाधिकार लौटाने पड़ेंगे।
गौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। उनका कहना है कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद स्थिति और भी खराब हो गई है। हाल ही में महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर को एक खुली जेल में तब्दील कर दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.