scriptMaharashtra: राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले- मनसे चीफ राज ठाकरे, बढ़े बिजली बिलों को लेकर जल्द आएगा फैसला | MNS Chief Raj Thackeray meet Governor on the issue of Electricity Bill | Patrika News
राजनीति

Maharashtra: राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले- मनसे चीफ राज ठाकरे, बढ़े बिजली बिलों को लेकर जल्द आएगा फैसला

Maharashtra की सियासत में बढ़ी हलचल
बढ़े बिजली बिलों को लेकर राज्यपाल से मिले मनसे प्रमुख राज ठाकरे

Oct 29, 2020 / 11:52 am

धीरज शर्मा

Raj Thackeray

मनसे प्रमुक राज ठाकरे राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात करते हुए

नई दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ( Raj Thackeray ) ने गुरुवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में मंदिर दोबारा खोलने से लेकर बढ़े हुए बिजली बिलों के मुद्दे पर चर्चा की। राज ठाकरे ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मेरे प्रतिनिधिमंडल ने अडानी और BEST के अधिकारियों से मुलाकात की थी, इसलिए बिजली के बढ़े बिल को लेकर मैंने गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात की।
त्योहारी सीजन के बीच ये ट्रेनें हुईं रद्द, करोड़ों के नुकसान के साथ बढ़ी कोराबारियों की चिंता

https://twitter.com/ANI/status/1321691086083928064?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि- कंपनियां बिजली बिल कम करने के लिए तैयार हैं। राज्यपाल जल्द ही सीएम को बताएंगे और इस संबंध में फैसला लेंगे।
राज ठाकरे के साथ उनके साथ बेटे अमित ठाकरे और मनसे का एक प्रतिनिधि मंडल भी मौजूद था। आपको बता दें कि मनसे प्रमुख प्रदेश में मंदिर खोलने की मांग कर चुके हैं। माना जा रहा है कि राज्यपाल से मुलाकात के दौरान इस मुद्दे पर अहम चर्चा हुई।

Home / Political / Maharashtra: राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले- मनसे चीफ राज ठाकरे, बढ़े बिजली बिलों को लेकर जल्द आएगा फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो