scriptमॉडलिंग से राजनीति तक, जानिए कौन हैं बीजेपी में शामिल हुईं पायल सरकार | Model and Actor Payal Sarkar know who is BJP new Face in West bengal | Patrika News

मॉडलिंग से राजनीति तक, जानिए कौन हैं बीजेपी में शामिल हुईं पायल सरकार

Published: Feb 25, 2021 02:24:52 pm

पश्चिम बंगाल में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी बीजेपी
मशहूर चेहरों को जरिए जनता के बीच जड़ जमा रही बीजेपी
मॉडलिंग से एक्टिंग और अब पॉलिटिक्स में हाथ आजमाएगी पायल सरकार

Payal Sarkar

मॉडलिंग और एक्टिंग के बाद अब पॉलिटिक्स में पायल सरकार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले सभी राजनीतिक दल अपने-अपने संगठन की पकड़ मजबूत करने में जुटे हैं। यही वजह है कि हर दल ऐसे चेहरों को शामिल कर रहे हैं जो जनता के बीच बेहतर परिणाम दिलाने मदद कर सके। इसी कड़ी में बीजेपी लगातार अपने मिशन बंगाल को अंजाम दे रही है।
क्रिकेटर से लेकर फिल्म ऐक्टर तक बीजेपी एक-एक करके अपने पाले में लाने की कोशिश में जुटी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने गुरुवार को अभिनेत्री पायल सरकार ( Payal Sarkar ) को पार्टी में शामिल किया। आईए जानते हैं कौन है पायल सरकार और उनका अब तक का सफर…
कोरोना संकट के बीच इस देश ने बनाई एक डोज वाली वैक्सीन, पहले से 66 फीसदी ज्यादा है असरदार

415.jpg
पायल सरकार ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की। उसके बाद उन्हें बंगाली सिनेमा में फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बंगाली सिनेमा में वर्ष 2006 में फिल्म ‘बिबर’ से की।
417.jpg
पायल अपने अब तक के फिल्मी सफर में कई फिल्में कर चुकी है, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है।

उन्होंने हाल ही में ‘मिर्च 3’ और ‘हेचही’ में काम किया है। अब वे बीजेपी का दामन थामकर सियासी पारी खेलने जा रहीं हैं।
418.jpg
उनिश कुरी के कवर पेज पर पायल
पायल सरकार पॉपुलर बंगाल मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर आ चुकी हैं। साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड जीत चुकी हैं।
साल 2016 में वह फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी हैं।

25 फरवरी को बंगाल की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार ने एक कार्यक्रम को दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया।
419.jpg
पेट्रोल-डीजल के बाद अब बढ़े ट्रेनों को किराए, भारतीय रेलवे ने किराया बढ़ोतरी को लेकर बताई ये बड़ी वजह

टीएमसी की राह पर बीजेपी
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में ऐसे ही मशहूर चेहरों को टीएमसी को फायदा मिला था। नूरजहां और मिमि चक्रवर्ती को पार्टी शामिल करना टीएमसी के लिए बेहतर साबित हुआ और दोनों ही जीत कर संसद तक पहुंची। बीजेपी भी इसी तर्ज पर फिल्मी सितारों और मशहूर चेहरों को पार्टी में लाकर अपनी जीत के लिए मजबूत आधार बना रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो