scriptस्मृति ईरानी ने बीजेपी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह के शव को दिया कंधा, कहा- अब यह लड़ाई मेरी है | MP Smriti Irani leaves for Amethi after suporter was killed in constituency | Patrika News
राजनीति

स्मृति ईरानी ने बीजेपी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह के शव को दिया कंधा, कहा- अब यह लड़ाई मेरी है

अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी की गोली मार कर हत्या।
खबर लगते ही अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए रवाना हो गईं स्मृति ईरानी ।
सुरेंद्र सिंह के शव को दिया कंधा

May 26, 2019 / 06:38 pm

Chandra Prakash

स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। अमेठी में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने करीबी पूर्व प्रधान सुरेन्द्र सिंह के शव-यात्रा में शामिल हुईं और उन्हें कंधा भी दिया। रविवार को शव को अंतिम दर्शन के लिए बरौलिया गांव लाया गया था।

 

 

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्मृति ने कहा कि अब इस परिवार को संभालने की जिम्मेदारी मेरी है। सुरेंद्र के पुत्र अभय सिंह ने कहा है कि हमें न्याय मिलना चाहिए। लेकिन यह मेरी लड़ाई है। हत्यारे को सजा दिलवाने के लिए मैं सर्वोच्च न्यायालय तक जाऊंगी।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1132620506400788480?ref_src=twsrc%5Etfw

गोली मार कर हुई थी सुरेंद्र सिंह की हत्या

स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की देर रात गोली मार कर हत्या कर दी गई है। वहीं, अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी खबर लगते ही अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए रवाना हो गईं। स्मृति बरौली गांव पहुंच मृतक सुरेंद्र सिंह के घर जाकर उनकी पत्नी, बेटियों और बेटे से मुलाकात की। अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दया राम के अनुसार जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

https://twitter.com/ANI/status/1132522397154861059?ref_src=twsrc%5Etfw

दया राम ने बताया कि बाइक सवार बदामशों ने घर के बाहर सो रहे सुरेंद्र सिंह पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। घायल पूर्व प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में सुरेंद्र सिंह की मौत हो गई। दया राम ने बताया कि दो लोगो को हिरासत मे लिया गया है, घटना की जांच जारी है।

जम्मू कश्मीर: राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, 1 नागरिक घायल

गौरतलब है कि लोक सभा चुनाव के दौरान जूता वितरण प्रकरण मे पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह काफी चर्चा मे रहे। वे स्मृति ईरानी के बहुत करीबी थे। बरौलिया गांव को रक्षा मंत्री रहते हुए मनोहर पर्रिकर ने गोद लिया था। स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार में पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अहम भूमिका थी। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह का प्रभाव कई गांवों में था।

Home / Political / स्मृति ईरानी ने बीजेपी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह के शव को दिया कंधा, कहा- अब यह लड़ाई मेरी है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो