scriptMumbai Drugs Case: उद्धव ठाकरे के मंत्री का आरोप, ड्रग्स पार्टी में मौजूद था BJP नेता का रिश्तेदार, NCB ने नहीं की गिरफ्तारी | Mumbai Drugs Case, NCB says ncb leave bjp leaders relative | Patrika News

Mumbai Drugs Case: उद्धव ठाकरे के मंत्री का आरोप, ड्रग्स पार्टी में मौजूद था BJP नेता का रिश्तेदार, NCB ने नहीं की गिरफ्तारी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2021 06:28:00 pm

Submitted by:

Nitin Singh

Mumbai Drugs Case. एनसीपी नेता और उद्धव ठाकरे के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि एनसीबी ने ड्रग्स मामले में बीजेपी नेता के रिश्तेेदार को छोड़ दिया है। उनका दावा है कि वो कल उस बीजेपी नेता के नाम का खुलासा करेंगे।

Mumbai Drugs Case, NCB says ncb leave bjp leaders relative

Mumbai Drugs Case, NCB says ncb leave bjp leaders relative

नई दिल्ली। Mumbai Drugs Case. मुंबई ड्रग्स पार्टी मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) लगातार हमलावर है। अब एनसीपी ने एनसीबी पर गंभीर आरोप लगा दिया है। एनसीपी प्रवक्ता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि ड्रग्स पार्टी मामले की जांच में एनसीबी भेदभाव कर रही है। आरोप है कि ड्रग्स पार्टी में भाजपा नेता का एक रिश्तेदार भी शामिल था, लेकिन उसकी पहचान होने पर उसे छोड़ दिया गया।
बीजेपी नेता के रिश्तेदार को एनसीबी ने छोड़ा

उद्धव ठाकरे के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि मुंबई से गोवा के रास्ते में क्रूज पर की जा रही रेव पार्टी के दौरान छापेमारी में एनसीबी ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया था, वहीं इनमें से दो को छोड़ दिया। नवाब मलिक का दावा है कि इनमें से एक शख्स बीजेपी नेता की पत्नी का भाई भी था, जिसकी पहचान होने पर एनसीबी ने उसे छोड़ दिया।
बीजेपी ने दी ये सफाई

इस मामले पर बीजेपी का कहना है कि नवाब मलिक द्वारा लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। नवाब मलिक निजी कारणों से एनसीबी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एनसीबी अपना काम बखूबी कर रही है और सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। बीजेपी का कहना है कि जब एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे को नहीं बक्शा तो बीजेपी नेता के रिश्तेदार को क्यों छोड़ेगी।
यह भी पढ़ें

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आर्यन खान समेत 8 आरोपी

गौरलतब है कि कल आईटी विभाग ने पार्टी नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार के दफ्तरों में छापेमारी की थी। इसके बाद आज पार्टी की ओर से एनसीबी पर ये गंभीर आरोप लगाए गए हैं। नवाब मलिक का कहना है कि वह कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उस बीजेपी नेता का नाम बताएंगे। वहीं आयकर विभाग की छापेमारी को उन्होंने अजित पवार की छवि खराब करने की साजिश करार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो