scriptMumbai Drugs Case: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आर्यन खान समेत 8 आरोपी, जमानत पर सुनवाई कल | mumbai drugs case court send aryan khan 14 days judicial custody | Patrika News
क्राइम

Mumbai Drugs Case: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आर्यन खान समेत 8 आरोपी, जमानत पर सुनवाई कल

Mumbai Drugs Case. मुंबई ड्रग्स पार्टी मामले में कोर्ट ने आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आर्यन खान की जमानत याचिका पर कल सुबह सुनवाई होगी।

Oct 07, 2021 / 10:16 pm

Nitin Singh

mumbai drugs case court send aryan khan 14 days judicial custody

mumbai drugs case court send aryan khan 14 days judicial custody

नई दिल्ली। Mumbai Drugs Case. मुंबई ड्रग्स पार्टी मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। आज मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आर्यन खान की जमानत याचिका पर कल सुबह सुनवाई होगी। यानि आर्यन खान को आज की रात भी एनसीबी दफ्तर में गुजारनी होगी, वहीं कल फैसला होगा कि वो घर जाएंगे या जेल।
एनसीबी ने कहा, आर्यन के पास कुछ नहीं मिला

आज मामले की सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कहा कि उन्हें आर्यन खान के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। हालांकि आर्यन खान ने एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स के सेवन की बात स्वीकार की थी। जानकारी के मुताबिक एनसीबी मामले में और पूछताछ के लिए आर्यन खान समेत सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक की कस्टडी मांग रही थी, हालांकि कोर्ट ने एनसीबी की इस दलील को खारिज कर दिया।

Home / Crime / Mumbai Drugs Case: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में आर्यन खान समेत 8 आरोपी, जमानत पर सुनवाई कल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो