scriptnarayan rane says bjp will make gov in maharashtra by march | महाराष्ट्र: नारायण राणे ने मार्च तक उद्धव सरकार गिरने का किया दावा, बोले- सत्ता में आएगी BJP | Patrika News

महाराष्ट्र: नारायण राणे ने मार्च तक उद्धव सरकार गिरने का किया दावा, बोले- सत्ता में आएगी BJP

महाराष्ट्र बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का कहना है कि अगले साल मार्च यानि मार्च 2022 तक महाराष्ट्र में उद्धव सरकार गिर जाएगी। इसके बाद राज्य में बीजेपी अपनी सरकार बनाएगी।

नई दिल्ली

Published: November 26, 2021 04:27:54 pm

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने बड़ा दावा कर दिया है। उनका कहना है कि अगले साल मार्च यानि मार्च 2022 तक महाराष्ट्र में उद्धव सरकार गिर जाएगी। इसके बाद राज्य में बीजेपी अपनी सरकार बनाएगी। नारायण राणे के इस बयान के बाद से महाराष्ट्र में सरकार और विपक्ष के नेताओं पर एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है।
narayan rane says bjp will make gov in maharashtra by march
narayan rane says bjp will make gov in maharashtra by march
महाराष्ट्र में जल्द ही होगा बड़ा बदलाव
बता दें कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार अक्सर ही बीजेपी पर मौजूदा सरकार को अस्थिर करने की साजिश रचने का आरोप लगाती है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री के इस दावे पर बवाल मच गया है। दरअसल, नारायण राणे ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ''महाराष्ट्र बीजेपी सरकार मार्च तक आ जाएगी। इसके बाद राज्य में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।
राणे का कहना है कि महाराष्ट्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने मार्च तक सरकार बनाने की बात कही है। वहीं हम भी उनकी इस बात को पूरा करने के लिए पूरा प्रयास करेंगे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मैं पार्टी के अंदर की बात नहीं बताना चाहता हूं, सरकार गिराने और नई सरकार बनाने के लिए कुछ बातें सीक्रेट रखनी होती हैं। अगर सारी जानकारी दे दूंगा तो हमारा टारगेट कुछ दिनों के लिए टल जाएगा।
यह भी पढ़ें

अब साबुन और डिटर्जेंट पर भी महंगाई की मार, अगली बार ज्यादा रुपए लेकर जाएं खरीदने

इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि सीएम ठाकरे अभी बीमार हैं, उनके बारे में बोलना ठीक नहीं। हालांकि मैं यह बात दावे के साथ कह सकता हूं कि राज्य में गठबंधन की सरकार के पास अब ज्यादा समय नहीं है। जल्द ही महाराष्ट्र की कुर्सी पर बीजेपी का कब्जा होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.