scriptशराबबंदी को लेकर विपक्षियों पर बरसे सीएम नीतीश कुमार, कहा- लाशों पर हो रही राजनीति | nitish kumar target on Opposition over bihar liquor ban law | Patrika News

शराबबंदी को लेकर विपक्षियों पर बरसे सीएम नीतीश कुमार, कहा- लाशों पर हो रही राजनीति

Published: Nov 15, 2021 04:01:14 pm

Submitted by:

Nitin Singh

शराबबंदी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग लाशों पर भी राजनीति कर रहे हैं।

nitish kumar target on Opposition over bihar liquor ban law

nitish kumar target on Opposition over bihar liquor ban law

नई दिल्ली। बिहार में शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत के मामले सामने आ रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर हैं। इसी मुद्दे को लेकर सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों पर तीखा हमला किया। सीएम ने कहा कि ऐसे मुश्किल समय में सभी मेरे खिलाफ हो गए हैं जबकि ऐसे समय में लोगों को समझाना चाहिए।
लाशों पर हो रही राजनीति
नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी के बावजूद राज्य में कुछ लोग शराब का व्यापार चला रहे हैं, जिससे लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में राज्य की सभी पार्टियों को एकजुट होकर जागरुकता अभियान चलाना चाहिए, लोगों को बताना चाहिए कि यह शराब उनकी सेहत के लिए कितनी खतरनाक है। अगर इसे पियोगे तो मरोगे। बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे समय में भी लाशों पर राजनीति कर रही है।
मंगलवार को होगी बैठक
बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में राज्य में लागू शराबबंदी कानून की समीझा की जाएगी। इस दौरान बिहार में शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब से हो रही मौतों पर भी चर्चा होगी। इस बैठक में जिला स्तर के अधिकारी भी शामिल होंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान अधिकारियों से सवाल किया जाएगा कि शराबबंदी के बावजूद भी राज्य में इस तरह की घटनाएं क्यों सामने आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

बीजेपी ने राहुल गांधी को भेजी भागवत गीता

गौरतलब है कि बिहार में नीतीश सरकार ने शराब पर बैन लगा दिया था। इसके बाद भी राज्य में आए दिन जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत के मामले सामने आते हैं। दिलावी के दौरान भी राज्य में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद से सीएम नीतीश सख्त नजर आ रहे हैं। वहीं विपक्ष, सरकार पर हमलावर नजर आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो