मॉडलिंग और एक्टिंग में पामेला गोस्वामी आजमी चुकीं हाथ, बीजेपी ने राजनीति में लाकर सौंपी थी बड़ी जिम्मेदारी

  • एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं Pamela Goswami
  • पामेला अपने सोशल मीडिया पर लगातार बीजेपी की रैलियों की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं
  • बीजेपी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी नजर आ चुकीं

By: धीरज शर्मा

Published: 20 Feb 2021, 12:42 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) के विधानसभा जीतने के लिए जीन जान से जुटी बीजेपी ( BJP ) को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब पार्टी का युवा चेहरा और प्रदेश की राजनीति में एक मशहूर नाम पामेला गोस्वामी ( Pamela Goswami ) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया।

100 ग्राम कोकीन के साथ पामेला को कोलकाता में गिरफ्तार किया गया। इस खबर से सामने आते ही बंगाल की राजनीति में हलचल बढ़ गई। आईए जानते हैं आखिर कौन है बीजेपी की ये युवा नेता पामेला गोस्वामी।

बिहार में घोटालों की बहार, वर्दी और भर्ती के बाद सामने आया इतना बड़ा नया घोटाला

goswa.jpg

पामेला बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़ी हुई हैं और भारतीय जनता युवा मोर्चा की बंगाल इकाई की महासचिव भी हैं। सामाजिक कार्यों से जुड़ीं पामेला गोस्वामी 2019 में बीजेपी में शामिल हुईं और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

पामेला के साथ ही बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रिमझिम मित्रा ने भी भाजपा की सदस्यता ली। वर्तमान में पामेला भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश महासचिव और हुगली जिले की ऑब्जर्वर हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के बीच पामेला कितनी लोकप्रिय हैं, इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखकर लगाया जा सकता है।

पामेला अपने सोशल मीडिया पर लगातार बीजेपी की रैलियों की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। वे बीजेपी के नेताओं के साथ प्रचार करती नजर आ चुकी हैं।

surya.jpg

पामेला की तस्वीरें बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी नजर आ चुकी हैं।

अपने साथी नेताओं के साथ भी उनकी खूब तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित 'पराक्रम दिवस' कार्यक्रम में भी पामेला गोस्वामी मौजूद थीं।

लाल किला हिंसा मामले मे दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जारी की 200 नई तस्वीरें

अभिनय में दिलचस्पी
पॉलिटिकल करियर शुरू करने से पहले पामेला मॉडलिंग वर्ल्ड में नाम कमा चुकी हैं। यही नहीं अभिनय के क्षेत्र में भी उनकी खासी रुचि रही। उन्होंने बंगाली टेलीविजन में एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है।
पामेला गोस्वामी एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं।

खुद को निर्दोष बताया
गिरफ्तारी के बाद पामेला ने खुद को निर्दोष बताया। पामेला ने कहा कि पुलिस ने उन्हें झूठे केस में फंसाया है। वहीं, प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने पामेला की गिरफ्तारी पर कहा, 'प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू होने वाली है और पुलिस अभी भी ममता बनर्जी सरकार के अधीन है। ऐसे में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

ऐसे हुई गिरफ्तारी
पामेला गोस्वामी अक्सर एक विशेष जगह पर ठहरती थीं और पुलिस काफी दिन से उनके ऊपर नजर रख रही थी। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि पामेला गोस्वामी और उनके दोस्त कोकीन साथ लेकर कार से कहीं जा रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को तलाशी में उनके बैग और कार की सीट से कोकीन मिली।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned