scriptपूर्व सांसद गुरदास सिंह बादल का निधन, शुभचिंतकों से अंतिम संस्कार में शामिल ना होने की अपील | Parkash Singh Badal’s younger brother and Ex-MP Gurdas Badal passes away at 90 | Patrika News

पूर्व सांसद गुरदास सिंह बादल का निधन, शुभचिंतकों से अंतिम संस्कार में शामिल ना होने की अपील

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2020 12:12:31 pm

पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के पिता थे गुरदास।
लंबी बीमारी के बाद 90 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस।
चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में गुरुवार को हुआ निधन।

s_gurdas singh badal passed away

s_gurdas singh badal passed away

चंडीगढ़। पांच बार पंजाब के मुख्यमंत्री रहे प्रकाश सिंह बादल के छोटे भाई और पूर्व सांसद गुरदास सिंह बादल (90) का गुरुवार देर रात शहर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। उनके बेटे और पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। मुक्तसर जिला स्थित उनके पैतृक गांव में गुरुदास सिंह बादल का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं, परिजनों ने कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी मित्रों और शुभचिंतकों से अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने का अनुरोध किया है।
मोदी सरकार की घोषणा, फिर भी गरीबों के हाथ में झुनझुना और किस्मत में भटकना!

अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल के छोटे भाई थे गुरदास बादल के बेटे मनप्रीत ने एक ट्वीट में कहा, “बेहद दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि मेरे पिता एस. गुरदास सिंह बादल का कल रात मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में 90 वर्ष की आयु में निधन हो गया।”
https://twitter.com/MSBADAL/status/1261090236806897666?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने लिखा, “मार्च में मेरी मां के निधन के बाद से उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा था और वह पिछले कुछ दिनों से लाइफ-सपोर्ट सिस्टम पर थे।”

मोदी पैकेज को गरीबों तक पहुंचाने में दक्षिण भारत के राज्यों ने मारी बाजी
कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखकर पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत ने आगे कहा, “हम सभी मित्रों और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे पुश्तैनी गांव (बादल) में होने वाले अंतिम संस्कार समारोह में भाग लेने से बचें।”
https://twitter.com/capt_amarinder/status/1261106524958658562?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नेे भी बादल के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, “एस. गुरदास सिंह बादल के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में मेरे सहयोगी मनप्रीत बादल और परिवार से जुड़ें। ईश्वर दिवंगत आत्मा को मुक्ति प्रदान करे। उन्हें शांति मिले!”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो