PM Modi 2.0 सरकार की पहली वर्षगांठ पर BJP की 1000 वर्चुअल रैलियां, मास्क-सैनेटाइजर बांटेंगे कार्यकर्ता

  • भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) देश भर में इस मौके पर करेगी जमकर प्रचार-प्रसार।
  • पीएम मोदी ( PM Modi ) के हाथ के लिखे पत्र को भी 10 करोड़ घरों तक पहुंचाएंगे कार्यकर्ता।
  • कोरोना वायरस ( Coronavirus ) को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग और गृह मंत्रालय के निर्देशों का पालन।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के वैश्विक कहर के बीच मोदी सरकार ( PM Modi 2.0 ) के दूसरे कार्यकाल का एक साल आगामी 30 मई को पूरा होने जा रहा हैं। लोकसभा चुनाव में जबर्दस्त सफलता की पहली वर्षगांठ पर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने इसके लिए जमकर तैयारी की है। सोशल डिस्टेंसिंग और गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए भाजपा की योजना 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस और 750 वर्चुअल रैलियां करने की है।

COVID-19 से लड़ाई चलेगी लंबी, भारत को अगले दो महीने की कड़ी तैयारी जरूरी

दरअसल मोदी सरकार ने बीते वर्ष भारी बहुमत हासिल कर दोबारा अपना कार्यकाल शुरू किया और अब इसका एक वर्ष पूरा होने जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने इसे लेकर कई कार्यक्रम करेगी। इस संबंध में भाजपा द्वारा जारी बयान के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित एक पत्र जनता के बीच पहुंचाया जाएगा।

इस पत्र में पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प, विश्व कल्याण के लिए भारत की भूमिका के साथ ही COVID-19 संक्रमण से बचाव के लिए सावधानियां और स्वस्थ रहने की अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान लिखे होंगे, जिनको देश भर में 10 करोड़ घरों भिजवाया जाएगा।

पार्टी अब मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर कोरोना वायरस को लेकर जरूरी सोशल डिस्टेंसिंग और MHA के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए आयोजन करेगी। इसके अंतर्गत भाजपा ने 750 वर्चुअल रैलियां और 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के आयोजित करने का निर्णय लिया है। वहीं, पार्टी कार्यकर्ता इस दौरान संबंधित इलाकों में जनता के बीच फेस मास्क और हैंड सैनेटाइजर का भी वितरण करेंगे।

लद्दाख सीमा पर टेंशनः भारत का चीन को करारा जवाब, तंबू तानकर सेना की तैनाती

भाजपा द्वारा जारी बयान के मुताबिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पीएम मोदी द्वारा लिखित पत्र को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाना है। इस पत्र के वितरण के दौरान पार्टी कार्यकर्ता केवल दो के समूह में ही रहें। साथ ही कोरोना वायरस के कंटेनमेंट जोन, क्वारंटाइन सेंटर और सार्वजनिक जगहों पर जाने से भी बचें।

इसके अलावा पार्टी जेपी नड्डा के संबोधन को फेसबुक लाइव आयोजित करेगी। इसके लिए जमकर प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए गए हैं। कार्यकर्ताओं से हर बूथ पर वॉट्सएप ( WhatsApp ) ग्रुप बनाकर लोगों को जोड़ने के लिए कहा गया है। पार्टी कोरोना से बचाव-राहत के लिए मोदी सरकार द्वारा किए गए प्रयासों से जुड़े वीडियो भी जारी करेगी।

BJP
Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned