scriptमोदी के साथ मिलकर करूंगा कांग्रेस का सफाया-अकबरुद्दीन ओवैसी | PM Modi and AIMIM together wipe out congress- Akbaruddin Owaisi | Patrika News

मोदी के साथ मिलकर करूंगा कांग्रेस का सफाया-अकबरुद्दीन ओवैसी

Published: Feb 04, 2016 08:26:00 pm

ओवैसी ने देश से कांग्रेस के सफाए के लिए मोदी के सहयोग की ख्वाहिश जताई है।

Akbaruddin Owaisi and modi

Akbaruddin Owaisi and modi

हैदराबाद। कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शैतान और जालिम जैसे शब्दों से कोसने वाले एआईएमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी अब मोदी के समर्थन में उतर आए हैं। ओवैसी ने देश से कांग्रेस के सफाए के लिए मोदी के सहयोग की ख्वाहिश जताई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अकबरुद्दीन ओवैसी को यह कहते हुए सुना गया कि नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर वह कांग्रेस का सफाया कर देंगे।

चुनावी सभा के दौरान दिया बयान
ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए 30 जनवरी को बाबा नगर में अकबरुद्दीन ओवसी ने एक जनसभा में यह बात कही है। कांग्रेस नेताओं को ‘गांधियों के दास’ करार देते हुए ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के साथ मैं सारे देश से कांग्रेस का साफया करूंगा। लोकसभा चुनाव में मोदी के नारे ‘सबका साथ सबका विकास’ पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद सिर्फ एक चाय वाले का ही विकास हुआ है।

कांग्रेस ने दिया जवाब
अकबरुद्दीन के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने कहा कि बीजेपी और ओवैसी बंधुओं के बीच सांठगांठ चल रही है।

इससे पहले एमआईएम चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी खिलाफ कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। उन्होंने गुजरात में 2002 में हुए दंगे को लेकर पीएम मोदी को ‘शैतान’ और ‘जालिम’ तक कहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो