scriptकांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी के भाई प्रहलाद, मां के बारे बयान को बताया अमर्यादित | PM Modi brother Prahlad modi attacks congress over comment on mother | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी के भाई प्रहलाद, मां के बारे बयान को बताया अमर्यादित

पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कांग्रेस नेता राज बब्बर के उस बयान पर आपत्ति जताई है, जिसमें उनकी मां हीराबा की तुलना डॉलर-रुपए से की गई थी।

Nov 24, 2018 / 01:05 pm

Mohit sharma

Prahlad modi

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी के भाई प्रहलाद, मां के बारे बयान को बताया अमर्यादित

नई दिल्ली। पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कांग्रेस नेता राज बब्बर के उस बयान पर आपत्ति जताई है, जिसमें उनकी मां हीराबा की तुलना डॉलर-रुपए से की गई थी। प्रहलाद ने कहा कि कांग्रेस हताश है और यह बयान कुछ और नहीं, बल्कि पीएम मोदी को गाली देने की मंशा का नतीजा है। आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस नेता राज बब्बर ने इंदौर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा था। कांग्रेस नेता ने कहा था कि मानों रुपए की कीमत इतनी गिर गई है कि यह अब उनकी (नरेंद्र मोदी) मां की उम्र की ओर बढ़ रही है।

चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखने पर अब 5000 तक का जुर्माना, 7 साल तक की होगी सजा

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी चार भाई हैं और प्रहलाद उनसे छोटे हैं। प्रहलाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के अलावा हमारे परिवार का सियासत से दूर—दूर तक कोई नाता नहीं है। ऐसे में कांग्रेस की ओर से हमारे परिवार की गई टिप्पणी ठीक नहीं है। उन्होंने ऐसी टिप्पणी को लोकतांत्रिक परंपरा के विपरीत बताया। किराना स्टोर चलाने वाले प्रहलाद ने कहा कि भगवान ने हमारी मेरी मां को लंबी उम्र बख्शी है, जिससे कांग्रेस को जलन है। जबकि वास्तव में कांग्रेस की परेशानी का कारण नरेंद्र भाई हैं। यही कारण है कि कांग्रेस नेता हताशा के चलते उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से गाली देने के लिए ही ऐसे बयानों का सहारा ले रहे हैं इस दौरान प्रहलाद ने कांग्रेस को सद्बुद्धि के लिए भगवान से प्रार्थना की।

सिद्धू फिर बनेंगे पाकिस्तान के मेहमान! इमरान खान ने करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास पर बुलाया

वहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी राज बब्बर के बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजनीति में बयानबाजी आम बात है, लेकिन लोकतांत्रिक उसूलों से नीच गिर कर कभी कोई अमर्यादित बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। सीएम रूपाणी ने कहा कि पीएम मोदी की वयोवृद्ध माता की उम्र की तुलना रुपए-डॉलर से करना बिल्कुल बेतुका है।

Home / Political / कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी के भाई प्रहलाद, मां के बारे बयान को बताया अमर्यादित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो