scriptPM Modi Rally in West bengal at seventh March many celebrities may join | बंगाल में पीएम मोदी की रैली में शामिल हो सकते हैं ये दिग्गज सितारे, पार्टी जॉइन करने की भी अटकलें | Patrika News

बंगाल में पीएम मोदी की रैली में शामिल हो सकते हैं ये दिग्गज सितारे, पार्टी जॉइन करने की भी अटकलें

  • पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली को लेकर जोरों पर तैयारी
  • इस रैली में कई दिग्गज सितारों के शामिल होने की चर्चा
  • 7 मार्च को ब्रिगेड ग्राउंड में होना है रैली

नई दिल्ली

Published: March 03, 2021 10:39:42 am

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में अपनी जड़ें जमाने में जुटी भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) एक बार फिर पीएम मोदी ( PM Modi Rally ) के चेहरे पर इस चुनाव को फतह करने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि सात मार्च को प्रदेश में होने वाली पीएम मोदी की रैली को लेकर जबरदस्त माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है।
PM Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
इस बीच खबरें सामने आ रही हैं कि पीएम मोदी की इस रैली में कुछ दिग्गज सितारे भी शामिल हो सकते हैं। दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) अध्यक्ष सौरव गांगुली और मशहूर फिल्म अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती की इन दिनों बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं जोरों पर हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं ये दोनों ही सात मार्च की पीएम मोदी की रैली में हिस्सा ले सकते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण कौन लिखता है? मिल गया इस सवाल का जवाब

सात मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के जरिए एक बार फिर बीजेपी ममता सरकार को चुनौती देगी।
खास बात यह है कि पीएम मोदी की इस रैली में सौरव गांगुली और मिथुन चक्रवर्ती के शामिल होने की एक बार फिर अटकलें तेज हो गई हैं।

इन दोनों के अलावा बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रसेनजीत चटर्जी के भी रैली में आने की बातें हो रही हैं।
बंगाल बीजेपी प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य से जब सौरव गांगुली के ब्रिगेड रैली में शामिल होने की संभावना को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा-'सुना है कि वे अभी आराम कर रहे हैं लेकिन वार्म अप के लिए नेट प्रैक्टिस करने आ ही सकते हैं।
हालांकि उन्होंने साफ तौर पर नहीं बताया कि गांगुली हिस्सा लेंगे या नहीं, लेकिन इशारा जरूर कर दिया। वहीं अब तक सौरव गांगुली की ओर से इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बंगाल के सियासी गलियारे में इस बात की भी अटकलें हैं कि मिथुन और प्रसेनजीत भी इस रैली का हिस्सा बन सकते हैं और मुमकिन है बीजेपी के झंडा भी थामें।
हालांकि अब तक इन दोनों की ओर से भी कोई बयान नहीं आया है।

आपको बता दें कि सौरव के पिछले काफी समय से बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चलती आ रही थीं। उन्हें दिल का दौरा पडऩे व दो बार एंजियोप्लास्टी होने के बाद इन अटकलों पर विराम लगा था, लेकिन अब फिर से ऐसी अटकलें जोर पकड़ रही हैं।
कर्नाटक में 'सेक्स टेप' से मचा हड़कंप, येदियुरप्पा के इस मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, सामने आई सीडी

बीजेपी को सीएम चेहरे की तलाश
दरअसल विपक्ष लगातार बीजेपी पर इस बात को लेकर निशाना साध रहा है कि वो चुनाव में बिना किसी चेहरे के उतर गई है। उनकी पार्टी में दिग्गज प्रचारक तो हैं, लेकिन ममता बनर्जी के सामने खड़े होने लायक कोई चेहरा नहीं है। लिहाजा एक बार फिर बीजेपी पीएम मोदी को ही चेहरा मान कर चुनाव जीतने की जुगत में लगी है।
वहीं दूसरी तरफ आरएसएस भी चाहता है कि बंगाल में सीएम चेहरा मिले। शायद यही वजह रही कि कुछ दिन पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत ने खुद मिथुन के मुंबई स्थित घर जाकर उनसे मुलाकात की। तब से ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञानPM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्वप्रियंका के बाद अब सोनिया गांधी भी दोबारा हुईं कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव ने कल ही की थी मुलाकातजम्मू कश्मीर में टेरर लिंक मामले में बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारी बर्खास्त2009 में UPSC किया टॉप, 2019 में राजनीति के लिए नौकरी छोड़ी, अब 2022 में फिर कैसे IAS बने शाह फैसल?CSA T20 League: राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर , मिलर, मैककॉय समेत इन खिलाड़ियों को किया शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.