scriptBihar Election प्रचार के अंतिम दिन PM मोदी की बिहारवासियों को चिट्ठी, लिखी यह बात | PM Modi's letter to Biharis - I need Nitish government | Patrika News

Bihar Election प्रचार के अंतिम दिन PM मोदी की बिहारवासियों को चिट्ठी, लिखी यह बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2020 08:30:30 pm

Submitted by:

Mohit sharma

PM मोदी की बिहारवासियों को चिट्ठी- मुझे Nitish Government की जरूरत
PM ने मतदाताओं से अपील करते हुए लिखा कि कुशासन नहीं, सुशासन को वोट करना

Bihar Election प्रचार के अंतिम दिन PM मोदी की बिहारवासियों को चिट्ठी, लिखी यह बात

Bihar Election प्रचार के अंतिम दिन PM मोदी की बिहारवासियों को चिट्ठी, लिखी यह बात

नई दिल्ली। बिहार में तीसरे और अंतिम चरण के विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) के लिए परसो यानी सात नवंबर को 78 सीटों पर मतदान होना है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल समेत सभी दल चुनावी रण जीतने में कोई कोर कसर शेष नहीं रखना चाह रहे हैं। इस क्रम में आज भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने मतदाताओं से बिहार में नीतीश सरकार चुनने की अपील की। प्रधानमंत्री ने बिहारवासियों के नाम एक चिट्ठी भी लिखी। इस चिट्ठी में पीएम मोदी ने मतदाताओं से अपील करते हुए लिखा कि कुशासन नहीं, सुशासन को वोट करना। हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है।

मुझे नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार में मुझे नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत है। बिहार में विकास के नाम पर मतदान हो रहा है। आपको बता दें कि तीसरे चरण का चुनाव तो ऐसे सभी राजनीतिक दलों के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल जनता दल (युनाइटेड) के लिए जहां अपनी पुरानी सीटों को बचाए रखना चुनौती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो