scriptलंदन में शान से घूमता दिखा भगोड़ा नीरव मोदी, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर उठाए सवाल | PNB Scam: Congress targets PM Modi after Nirav modi was seen in london | Patrika News

लंदन में शान से घूमता दिखा भगोड़ा नीरव मोदी, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर उठाए सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2019 07:09:23 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी हीरा कारोबारी लंदन की सड़कों पर घूमता दिखाई दिया है।

news

लंदन में शान से घूमता दिखा भगोड़ा नीरव मोदी, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी हीरा कारोबारी लंदन की सड़कों पर घूमता दिखाई दिया है। 13 हजार करोड़ के घाटोले का अंजाम देने वाला नीरव मोदी यहां एक कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में नीरव मुस्कुराता हुआ बेखौफ घूमता नजर आया। हालांकि उसने अपनी दाड़ी बढ़ा कर और हेयर स्टाइल चेंज कर अपना हुलिया बदला हुआ है।

कश्मीर: पुंछ के करनी सेक्टर में पाकिस्तान ने की फायरिंग, गोलीबारी में एसपीओ घायल

 

https://twitter.com/Telegraph?ref_src=twsrc%5Etfw

भाजपा संसदीय बोर्ड का फैसला, वाराणसी से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी!

यही नहीं सड़क पर ही जब एक अंग्रेजी अखबार के रिपोर्टर ने नीरव मोदी से बात करनी चाही तो उसने किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। वहीं, नीरव मोदी की लोकेशर उजागर होने के बाद कांग्रेस सत्त्ताधारी दल भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने सरकार पर सवाल दागते हुए पूछा है कि मोदी सरकार नीरव मोदी को पकड़ने में कामयाब क्यों नहीं हुई? कांग्रेस ने यह भी पूछा कि आखिर मोदी किसकी रक्षा करने का प्रयास कर रहे हैं? खुद को या फिर नीरव मोदी को या फिर उसको भगाने वालों को?

गुजरात: कांग्रेस विधायक जवाहर चावड़ा का इस्तीफा, भाजपा में शामिल होने के संकेत

 

https://twitter.com/rssurjewala/status/1104214583466774528?ref_src=twsrc%5Etfw

टीडीपी को बड़ा झटका, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए चल्ला रामकृष्णा रेड्डी

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘देश का 23,000 करोड़ लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर PM के साथ विदेश में फ़ोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ के ऐशगाह में ज़िंदगी बिताओ, बुझो, मैं कौन हूँ, अरे छोटा मोदी, और कौन। जब मोदी भए कौतवाल, तो डर काहे का.मोदी है तो मुमकिन है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो