script

Punjab News: AAP का बड़ा आरोप – ‘पंजाब में हमारे विधायकों को 25 करोड़ रुपए का ऑफर दे रही BJP’

Published: Sep 13, 2022 05:44:56 pm

Submitted by:

Archana Keshri

पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार के वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि कहा कि पंजाब में बीजेपी द्वारा ऑपरेशन लोटस चलाया गया और बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि जेपी आप के एक-एक विधायक को 25-25 करोड़ रुपये की ऑफर दे रही है।

BJP carrying out 'Lotus Operation' in Punjab, offering Rs 25 crores per AAP MLA, alleges Finance Minister Harpal Cheema

BJP carrying out ‘Lotus Operation’ in Punjab, offering Rs 25 crores per AAP MLA, alleges Finance Minister Harpal Cheema

दिल्ली के बाद अब पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर पंजाब सरकार गिराने का साजिश रचने का आरोप लगाया है। पंजाब में AAP के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके BJP पर बड़े आरोप लगाए। चीमा ने कहा कि बीजेपी पंजाब में AAP के विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रही है और हर विधायक को 25 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया जा रहा है। इससे पहले बीजेपी गोवा, कर्नाटक, महाराष्ट्र और अरुणाचल प्रदेश में ऐसा ही कर चुकी है। अब पंजाब में भी आम आदमी पार्टी के विधायकों को टार्गेट किया जा रहा है।
 


AAP पंजाब ने ट्विटर पर हरपाल चीमा का एक बयान ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है, “सीरियल किलर बीजेपी अब पंजाब में अपना ऑपरेशन लोटस लेकर आ गई है। पंजाब में आप के विधायकों को 25-25 करोड़ के ऑफर दे रही है। लेकिन बीजेपी भूल रही है कि आम आदमी पार्टी का एक भी विधायक बिकाऊ नहीं है। दिल्ली की तरह पंजाब में भी बीजेपी का ऑपरेशन फेल होगा।” चीमा ने कहा कि भाजपा 1375 करोड़ रुपये खर्च कर पंजाब में सरकार बनाना चाहती है। उन्होंने सवाल किया कि आखिर पंजाब भाजपा के पास इतना पैसा कहां से आया, भाजपा ने यह पैसा कहां छुपाकर रखा हुआ है।
https://twitter.com/HarpalCheemaMLA?ref_src=twsrc%5Etfw
 


हरपाल सिंह चीमा ने सवाल किया कि आखिर पंजाब भाजपा के पास इतना पैसा कहां से आया, भाजपा ने यह पैसा कहां छुपाकर रखा हुआ है। उन्होंने ने कहा, “बीजेपी नेता आप विधायकों से कह रहे हैं कि उन्हें सरकार गिराने के लिए केवल 35 विधायकों की जरूरत है। ऐसा वह इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि कांग्रेस के विधायक उनके संपर्क में पहले से ही हैं। चीमा ने कहा कि बीजेपी ने पंजाब में सात से 10 आप विधायकों से संपर्क किया।” हालांकि चीमा ने अपने बयान में उन विधायकों के नाम नहीं बताए, जिन्हें पैसे ऑफर किए गए हैं।
 


हरपाल सिंह चीमा द्वारा भाजपा पर आरोप लगाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अनिल सरीन ने उन्हें चुनौती दे दी है। अनिल सरीन ने कहा, “अगर आपके अंदर हिम्मत है तो नाम व फोन नंबर जारी करें जिसके जरिए विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। यह बेहद हास्यास्पद है कि आम आदमी पार्टी केवल आरोप लगाना जानती है। आज आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त पाए जा रहे हैं तो लोगों का ध्यान भटकाने के लिए चीमा इस तरीके की गुमराहपूर्ण बातें कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर लगाया इतना बड़ा आरोप, जानिए क्या किया वाद

ट्रेंडिंग वीडियो