scriptPunjab News: BJP carrying out 'Lotus Operation' in Punjab, offering Rs 25 crores per AAP MLA, alleges Finance Minister Harpal Cheema | Punjab News: AAP का बड़ा आरोप - 'पंजाब में हमारे विधायकों को 25 करोड़ रुपए का ऑफर दे रही BJP' | Patrika News

Punjab News: AAP का बड़ा आरोप - 'पंजाब में हमारे विधायकों को 25 करोड़ रुपए का ऑफर दे रही BJP'

Published: Sep 13, 2022 05:44:56 pm

Submitted by:

Archana Keshri

पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार के वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि कहा कि पंजाब में बीजेपी द्वारा ऑपरेशन लोटस चलाया गया और बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि जेपी आप के एक-एक विधायक को 25-25 करोड़ रुपये की ऑफर दे रही है।

BJP carrying out 'Lotus Operation' in Punjab, offering Rs 25 crores per AAP MLA, alleges Finance Minister Harpal Cheema
BJP carrying out 'Lotus Operation' in Punjab, offering Rs 25 crores per AAP MLA, alleges Finance Minister Harpal Cheema
दिल्ली के बाद अब पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर पंजाब सरकार गिराने का साजिश रचने का आरोप लगाया है। पंजाब में AAP के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके BJP पर बड़े आरोप लगाए। चीमा ने कहा कि बीजेपी पंजाब में AAP के विधायकों को तोड़ने का प्रयास कर रही है और हर विधायक को 25 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया जा रहा है। इससे पहले बीजेपी गोवा, कर्नाटक, महाराष्ट्र और अरुणाचल प्रदेश में ऐसा ही कर चुकी है। अब पंजाब में भी आम आदमी पार्टी के विधायकों को टार्गेट किया जा रहा है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.