scriptRahul Gandhi Says Every Indian Is Paying The Price For The Hate Fueled By BJP-RSS | राहुल गांधी ने बीजेपी-आरएसएस पर साधा निशाना, बोले- हर भारतीय चुका रहा इनकी नफरत की कीमत | Patrika News

राहुल गांधी ने बीजेपी-आरएसएस पर साधा निशाना, बोले- हर भारतीय चुका रहा इनकी नफरत की कीमत

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी लगातार भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर हमलावर हैं। एक बार फिर शनिवार को राहुल गांधी ने बीजेपी-आरएसएस पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी-आरएसएस नफरत की राजनीति करते हैं। उनकी इसी नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा है।

नई दिल्ली

Published: April 16, 2022 11:42:28 am

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार बीजेपी और आरएसएस पर हमलावर हैं। आए दिन वो किसी ना किसी मुद्दे पर बीजेपी को जमकर घेरते हैं। फिर चाहे वो महंगाई का मुद्दा हो या रोजगार का या फिर देश में जाति धर्म के आधार पर हो रही हिंसा का मामला। इसी कड़ी में एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा है कि, बीजेपी-आरएसएस की नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने जांच एजेंसियों को भाजपा का पसंदीदा हथियार बताया था।
Rahul Gandhi Says Every Indian Is Paying The Price For The Hate Fueled By BJP-RSS
Rahul Gandhi Says Every Indian Is Paying The Price For The Hate Fueled By BJP-RSS

राहुल गांधी ने शनिवार को बकायदा ट्वीट के जरिए बीजेपी-आरएसएस को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने कहा कि, बीजेपी और आरएसएस देश में नफरत को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। यही वजह है कि उनकी नफरत की कीमत पूरे देश को चुकाना पड़ रही है।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस सदस्यता अभियान पर लगा फाइनल ब्रेक, 29 लाख सदस्य बनाकर बचाई लाज





राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए की खास अपील

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के जरिए जहां बीजेपी-आरएसएस को घेरा वहीं देशवासियों से एक खास अपील भी की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'बीजेपी-आरएसएस की नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा है। भारत की सच्ची संस्कृति साझा उत्सव, समुदाय और एकजुट रहने की है। आइए इसे संरक्षित करने का संकल्प लें।'

बता दें कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर के साथ सोनिया गांधी का एक आर्टिकल भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने नफरत फैलाने वाले वायरस शीर्षक के साथ बीजेपी-आरएसए को आड़े हाथों लिया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि, यह नफरत और विभाजन का वायरस है। यह अविश्वास को गहरा करता है, बहस को दबाता है, एक राष्ट्र और लोगों के रूप में हमें नुकसान पहुंचाता है।

जांच एजेंसियों को बताया बीजेपी का पसंदीदा हथियार

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जांच एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का भी बीजेपी पर आरोप लगाया था। राहुल गांधी ने कहा था कि, केंद्रीय जांच एजेंसियां बीजेपी का पसंदीदा हथियार हैं। इसमें सीबीआई, ईडी जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों की मदद से बीजेपी अपने राजनीतिक फायदे और बदले लेती है।

बता दें कि गुजरात कांग्रेस में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल में हार्दिक पटेल के आलाकमान से नाराजगी के बाद प्रदेश की सियासत भी गर्मा गई है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने हार्दिक पटेल को आप में शामिल होने का न्योता दे दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही हार्दिक पटेल का मुद्दा नहीं सुलझा तो, विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाब में जो स्थिति नवजोत सिंह सिद्धू ने कर दी थी, वैसा ही नुकसान हार्दिक पटेल भी कांग्रेस को पहुंचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पटेल पर AAP की नजर, कांग्रेस से नाराजी के बीच दिया पार्टी में आने का न्योता

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Azam Khan Release: दो साल बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, दोनों बेटों ने किया रिसीव, शिवपाल भी पहुंचेGyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी में शिवलिंग के दावे के बीच आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई कोExclusive: ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट मेंJammu Kashmir: रामबन में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढहा, 7 लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारीभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: नड्डा ने दिया एकजुटता का संदेश, आज पीएम मोदी बताएंगे जीत का फॉर्मूलाGood News: AIIMS दिल्ली में अब 300 रुपए तक के टेस्ट होंगे मुफ्तIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारत के विदेश मंत्री जयशंकर ने उठाया आतंकवाद का मुद्दा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.