script

राहुल गांधी ने बीजेपी-आरएसएस पर साधा निशाना, बोले- हर भारतीय चुका रहा इनकी नफरत की कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2022 11:42:28 am

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी लगातार भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर हमलावर हैं। एक बार फिर शनिवार को राहुल गांधी ने बीजेपी-आरएसएस पर तीखा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी-आरएसएस नफरत की राजनीति करते हैं। उनकी इसी नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा है।

Rahul Gandhi Says Every Indian Is Paying The Price For The Hate Fueled By BJP-RSS

Rahul Gandhi Says Every Indian Is Paying The Price For The Hate Fueled By BJP-RSS

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार बीजेपी और आरएसएस पर हमलावर हैं। आए दिन वो किसी ना किसी मुद्दे पर बीजेपी को जमकर घेरते हैं। फिर चाहे वो महंगाई का मुद्दा हो या रोजगार का या फिर देश में जाति धर्म के आधार पर हो रही हिंसा का मामला। इसी कड़ी में एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा है कि, बीजेपी-आरएसएस की नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने जांच एजेंसियों को भाजपा का पसंदीदा हथियार बताया था।

राहुल गांधी ने शनिवार को बकायदा ट्वीट के जरिए बीजेपी-आरएसएस को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने कहा कि, बीजेपी और आरएसएस देश में नफरत को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। यही वजह है कि उनकी नफरत की कीमत पूरे देश को चुकाना पड़ रही है।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस सदस्यता अभियान पर लगा फाइनल ब्रेक, 29 लाख सदस्य बनाकर बचाई लाज


https://twitter.com/RahulGandhi/status/1515197367523282944?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए की खास अपील

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के जरिए जहां बीजेपी-आरएसएस को घेरा वहीं देशवासियों से एक खास अपील भी की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘बीजेपी-आरएसएस की नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा है। भारत की सच्ची संस्कृति साझा उत्सव, समुदाय और एकजुट रहने की है। आइए इसे संरक्षित करने का संकल्प लें।’

बता दें कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर के साथ सोनिया गांधी का एक आर्टिकल भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने नफरत फैलाने वाले वायरस शीर्षक के साथ बीजेपी-आरएसए को आड़े हाथों लिया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि, यह नफरत और विभाजन का वायरस है। यह अविश्वास को गहरा करता है, बहस को दबाता है, एक राष्ट्र और लोगों के रूप में हमें नुकसान पहुंचाता है।

जांच एजेंसियों को बताया बीजेपी का पसंदीदा हथियार

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जांच एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का भी बीजेपी पर आरोप लगाया था। राहुल गांधी ने कहा था कि, केंद्रीय जांच एजेंसियां बीजेपी का पसंदीदा हथियार हैं। इसमें सीबीआई, ईडी जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों की मदद से बीजेपी अपने राजनीतिक फायदे और बदले लेती है।

बता दें कि गुजरात कांग्रेस में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल में हार्दिक पटेल के आलाकमान से नाराजगी के बाद प्रदेश की सियासत भी गर्मा गई है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने हार्दिक पटेल को आप में शामिल होने का न्योता दे दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही हार्दिक पटेल का मुद्दा नहीं सुलझा तो, विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाब में जो स्थिति नवजोत सिंह सिद्धू ने कर दी थी, वैसा ही नुकसान हार्दिक पटेल भी कांग्रेस को पहुंचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें – हार्दिक पटेल पर AAP की नजर, कांग्रेस से नाराजी के बीच दिया पार्टी में आने का न्योता

ट्रेंडिंग वीडियो