RJD विधायक के बिगड़े बोल, होलिका और शिव को लेकर किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

  • बिहार में RJD विधायक के बिगड़े बोल
  • हिंदू देवी-देवताओं को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

By: धीरज शर्मा

Published: 11 Jan 2021, 11:35 AM IST

नई दिल्ली। जनता के बीच जगह बनाने के चक्कर में कई बार नेता कुछ ऐसा कर जाते हैं कि जगह बनाना तो दूर बल्कि मौजूदा छवि भी खतरे में पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ बिहार में। जहां राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के नेता की जुबान फिसल गई। जनता को लुभाने के चक्कर में आरजेडी विधायक सतीश कुमार देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बैठे।

उनकी टिप्पणी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पत्रिक डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि को लेकर कोई दावा नहीं करता है।

कोरोना संकट के बीच आई अच्छी खबर, इन राज्यों में हुआ फ्री वैक्सीन का ऐलान, जानिए क्या है आपके राज्य की स्थिति

इस वीडियो में जहानाबाद जिला के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सतीश कुमार दास हिन्दू देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करते दिखाई और सुनाई दे रहे हैं। करीब 3 मिनट के इस वीडियो में सतीश दास की ओर से हिन्दू देवी देवताओं के बारे में टिप्पणी की जा रही है।

इस दौरान उन्होंने होलिका से लेकर भगवान शिव तक पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

हो रहा विरोध, गिरफ्तारी की मांग
हिंदुवादी संगठन के लोग काफी आक्रोशित हैं। अखंड भारत मोर्चा के सदस्यों ने शहर में एक आक्रोश मार्च निकालकर यहां अरवल मोड़ पर विधायक सतीश दास का पुतला दहन कर अपना विरोध प्रकट किया।
यही नहीं इस मामले में उनका संगठन न्याय के लिए न्यायालय के शरण में भी जाएगा। साथ ही विधायक सतीश कुमार की गिरफ्तारी की मांग भी की है।

एक बार फिर हो जाएं कड़ाके की ठंड के लिए तैयार, मौसम विभाग ने इन राज्यों के लिए जारी किया बड़ा अलर्ट, बढ़ेगा सर्दी का सितम

ऐसे की भद्दी टिप्पणियां

कथित वीडियो में राजद विधायक ने होलिका और भगवान शिव पर आपत्तिजनक टिप्पणी के अलावा मांग दुर्गा पर गलत भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि माता दुर्गा केवल भारत में हैं, वो भी शेर पर सवार लेकिन, यहां 6 साल, 8 साल की बेटी से रेप होता है। ऐसे में मां दुर्गा के केवल शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या?

हालांकि, राजद विधायक का यह वीडियो कहां का है और कब का है, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। कुछ लोगों के बीच में माइक से भाषण देते हुए विधायक के आस-पास इकट्ठा भीड़ देखने से यह लगता है कि यह विजुअल पुराना या गर्मी के दिनों का है। पत्रिका डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned