scriptआरएसएस चीफ भागवत ने की मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात, BJP को ममता के खिलाफ पॉपुलर चेहरे की तलाश | RSS Chief Mohan Bhagwat Meet Mithun Chakraborty in Mumbai West Bengal | Patrika News

आरएसएस चीफ भागवत ने की मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात, BJP को ममता के खिलाफ पॉपुलर चेहरे की तलाश

Published: Feb 16, 2021 11:43:54 am

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने की मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात
पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए ममता के सामने पॉपुलर चेहरा तलाश रही बीजेपी
सौरभ गांगुली से भी साध चुकी है संपर्क

mithun chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती से मिले मोहन भागवत

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक दल चुनावी गतिविधियों को तेज कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) लंबे समय से प्रदेश में एक पॉपुलर चेहरे की तलाश में है ताकी सड़कों पर ममता के खिलाफ जनसमूह को आकर्षित कर सके।
इसी कड़ी में अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ( RSS ) के प्रमुख मोहन भागवत ( Mohan Bhagwat ) ने अभिनेता और पूर्व सांसद मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है। आपको बता दें कि बंगाल में इस बार मुख्य लड़ाई टीएमसी और बीजेपी के बीच मानी जा रही है। यही वजह है कि बीजेपी अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटी हुई है।
ममता बनर्जी ने चुनाव से पहले चला बड़ा दांव, 5 रुपए की लाई थाली तो बीजेपी ने कह दी इतनी बड़ी बात

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मंगलवार सुबह खुद मुंबई स्थित मिथुन चक्रवर्ती के घर पहुंचे। दोनों के बीच ये मुलाकात सुबह सवेरे हुई है।
बताया जा रहा है कि इससे पहले मिथुन ने नागपुर जाकर जब आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी, तब उन्हें मुंबई में अपने घर आने का न्योता दिया था।

अब जबकि बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी चेहरे की तलाश में है तो ऐसे में आरएसएस प्रमुख की मिथुन से मुलाकात को भी काफी अहम माना जा रहा है। हालांकि, मिथुन ने इस तरह की अटकलों को खारिज किया है।
टीएमस के पास ममता
टीएमसी के पास जहां ममता बनर्जी का चेहरा तो वहीं बीजेपी ने अभी किसी को अपना चेहरा नहीं घोषित किया है। बंगाल के चुनावी माहौल को देखते हुए इस मिथुन से मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है।
राम मंदिर चंदा मामले को लेकर इस पूर्व मुख्यमंत्री ने कही बड़ी बात, बोले- दान ना देने वालों के घरों को चिन्हित किया जा रहा है

मुलाकात पर बोले मिथुन
मोहन भागवत से मुलाकात के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उनसे मेरा आध्यात्मिक जुड़ाव है, मेरी उनसे लखनऊ में मुलाकात हुई थी और बाद में मैंने उनसे निवेदन किया था कि वो जब भी मुंबई आएं तो हमारे घर आएं। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात के मायने ना निकाले जाएं।
सौरभ गांगुली से भी साधा था संपर्क
इससे पहले बीजेपी ने पॉपुलर चेहरे के लिए पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली से भी संपर्क साधा था, लेकिन तबीयत खराब होने के चलते अब तक सौरभ गांगुली ने बीजेपी के ऑफर को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो