scriptMumbai BMW hit-and-run: पुत्र मोह पड़ा भारी! शिवसेना ने राजेश शाह को उपनेता पद से हटाया | Shiv Sena removes Rajesh Shah father of Mihir Shah from deputy leader post | Patrika News
राजनीति

Mumbai BMW hit-and-run: पुत्र मोह पड़ा भारी! शिवसेना ने राजेश शाह को उपनेता पद से हटाया

Shiv Sena Rajesh Shah : विपक्ष ने सरकार और पुलिस पर मिहिर शाह को बचाने और उसे जानबूझकर देर से गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है।

मुंबईJul 10, 2024 / 04:07 pm

Dinesh Dubey

Rajesh Shah shiv sena
Mumbai Hit And Run Case : मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले (Worli Hit And Run Case) के मुख्य आरोपी मिहिर शाह (Mihir Shah) के पिता राजेश शाह (Rajesh Shah) को शिवसेना ने उपनेता पद से हटा दिया है। इस जघन्य मामले में शाह की भूमिका सामने आने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शाह को उपनेता पद से हटाने का आदेश दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक, शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे के आदेश पर राजेश शाह को शिवसेना उपनेता पद से निष्कासित कर दिया गया है। शिवसेना शिंदे गुट में राजेश शाह उपनेता के पद पर थे और पालघर में पार्टी की अहम जिम्मेदारियों को निभाते थे।
यह भी पढ़ें

‘हमारे जैसे गरीब नेताओं के लिए कूड़ा हैं…’, सरकार पर फूटा हिट एंड रन कांड के पीड़ितों का गुस्सा

शिवसेना नेता के बेटे मिहिर शाह ने कथित तौर पर नशे की हालत में रविवार तड़के वर्ली इलाके में अपनी बीएमडब्ल्यू से एक महिला को कुचल दिया और भाग गया। इस मामले में अपने बेटे को बचाने के आरोप में राजेश शाह को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। अब इस मामले में पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है।
मुंबई पुलिस वर्ली हिट एंड रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर के परिवार का बयान दर्ज कर लिया है। मंगलवार को मिहिर की गिरफ्तारी के बाद देर रात तक क्राइम ब्रांच ने उसकी मां, दो बहनों और दोस्त का बयान दर्ज किया। मिहिर ने भी कबूल कर लिया है कि दुर्घटना के समय वह ही बीएमडब्ल्यू चला रहा था।
Worli Hit And Run Case
हालांकि विपक्ष ने मिहिर शाह को बचाने और जानबूझकर उसको देर से गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है। महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा, “सरकार और पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की है। उसे (मिहिर शाह) जानबूझकर गिरफ्तार नहीं किया गया क्योंकि वह नशे में था और यह खून के नमूने में आ जाता.. मैं कहूंगा कि पुलिस ने ही उसे छिपाया था। जब उन्होंने उसका दो बार परीक्षण किया और खून के नमूने में शराब नहीं पाई गई, तभी उसे पुलिस के सामने पेश किया गया। मैं इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करता हूं।”

Hindi News/ Political / Mumbai BMW hit-and-run: पुत्र मोह पड़ा भारी! शिवसेना ने राजेश शाह को उपनेता पद से हटाया

ट्रेंडिंग वीडियो