scriptFarmer Protest के बीच सनी देओल की विदेशियों को दो टूक, दीप सिद्धू को लेकर भी दी सफाई | Sunny Deol Big Statement on Foreign Countries interfere in Farmer Protest and Deep Siddhu | Patrika News

Farmer Protest के बीच सनी देओल की विदेशियों को दो टूक, दीप सिद्धू को लेकर भी दी सफाई

Published: Dec 07, 2020 11:50:30 am

Farmer Protest बीच BJP सांसद Sunny Deol ने लगाई फायदा उठाने वालों को लताड़’
बोले- ये भारत सरकार और किसानों के बीच का मामला
पंजाब अभिनेता दीप सिद्धू मामले पर भी दी सफाई

Sunny Deol

बीजेपी सांसद सनी देओल

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों ( Farm Bill )के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन 12वें दिन भी जारी है। किसान प्रदर्शन को लेकर लगातार राजनीतिक दलों की ओर से बयान सामने आ रहे हैं। वहीं इस प्रदर्शन की आंच विदेशों तक भी पहुंच गई है। कनाडा से लेकर यूके तक किसानों के समर्थन में प्रदर्शन के साथ सरकार की ओर से बयान आ रहे हैं।
इस बीच अभिनेता से नेता बने गुरदासपुर से बीजेपी ( BJP ) सांसद सनी देओल ( Sunny Deol ) का बड़ा बयान सामने आया है। सनी देओल ने किसान आंदोलन पर रोटी सेक रहे विदेशियों को लताड़ लगाई है। सनी देओल ने कहा है कि ये मामला किसानों और सरकार के बीच का है, इसके बीच में कोई ना आए। वहीं दीप सिद्धू के साथ दिए बयान को लेकर भी सनी देओल ने सफाई दी है।
कोरोना संकट के बीच रहस्यमयी बीमारी से मचा हड़कंप, एक शख्स ने तोड़ा दम तो 292 की हालत खराब

https://twitter.com/iamsunnydeol/status/1335536675779346433?ref_src=twsrc%5Etfw
किसान आंदोलन के बीच गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल का बड़ा बयान सामने आया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि सरकार हमेशा किसानों के बारे में सोचती है और पार्टी किसानों के साथ है।
केंद्र ने हमेशा ही किसानों की बेहतरी के बारे में सोचा है। सनी देओल ने कहा कि वे पार्टी और किसानों के साथ पूरी ताकत से खड़े हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि सरकार इस आंदोलन का कोई न कोई तार्किक समाधान निकालने में कामयाब रहेगी
विदेशी प्रदर्शनों और बयानों पर दो टूक
बीजेपी सांसद सनी देओल ने कहा कि किसान आंदोलन को समर्थन के नाम पर कुछ देशों में हो रहे प्रदर्शन पर भी दो टूक बात कही। उन्होंने कहा कि ये हमारा आपस का मामला है और इस पर विदेशी दखल ना दें।
सनी ने कहा कि- मैं जानता हूं कि कई लोग इस मौके का फायदा उठाने के लिए लगातार समस्या बढ़ा रहे हैं। उन्हें किसानों से कोई लगाव नहीं है। वे इसकी आड़ में अपना एजेंडा चलाने की कोशिश कर रहे हैं’।
कनाडा और यूके से आए बयान
आपको बता दें कि किसान आंदोलन के बीच कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो भारत सरकार से जल्द हल निकालने की बात कह चुके हैं साथ ही किसानों के दुर्व्यवहार पर चिंता जता चुके हैं, जबकि यूके में भी किसानों के समर्थन में प्रदर्शन के साथ नेता बड़े बयान दे चुके हैं। इन्हीं बयानों के बाद सनी देओल ने भारत सरकार और किसानों के बीच ना आने की सलाह दी है।
सिद्धू पर भी दी सफाई
सनी ने पंजाबी फिल्मों के नामचीन एक्टर दीप सिद्धू से किसी तरह का वास्ता होने से इनकार किया है। दरअसल दीप सिद्धू पर किसान आंदोलन की आड़ में तथाकथित खालिस्तान का समर्थन करने के आरोप लगे हैं।
वहीं सनी देओल ने कहा कि चुनावों के दीप सिद्धू मेरे साथ जरूर था, लेकिन लंबे समय से हम संपर्क में नहीं है। अगर वह मेरे नाम पर कोई बयान दे रहा है या काम कर रहा है तो उसे दीप सिद्धू का बयान माना जाए।
किसान आंदोलन के बीच भारत बंद में 8 दिसंबर को जानिए क्या रहे खुला और क्या रहेगा बंद

होम आइसोलेट हैं सनी

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के बाद सनी देओल इन दिनों होम आइसोलेट हैं। वहीं किसान आंदोलन के बीच उनकी चुप्पी पर कई सवाल उठ रहे थे। इसके बाद ही उनका बड़ा बयान सामने आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो