scriptRajinikanth के बयान से Tamil Nadu की राजनीति में हलचल, चुनाव लड़ने का दिया संकेत | Tamil Nadu: Rajinikanth again gave hints to contest elections | Patrika News

Rajinikanth के बयान से Tamil Nadu की राजनीति में हलचल, चुनाव लड़ने का दिया संकेत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2020 06:37:23 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Tamil Nadu Assembly Election लड़ सकते हैं साउथ के Actor Rajinikanth
सोमवार को अपने समर्थकों से बातचीत के बाद ले सकते हैं बड़ा फैसला

kk.jpg

Actor Rajinikanth

नई दिल्ली। तमिलनाडु ( Tamil Nadu Assembly Election ) में अगले साले होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ( Actor Rajinikanth ) ने बड़ा बयान दिया है। रजनीकांत का यह बयान उनकी राजनीति में एंट्री को लेकर आया है। उनके बयान से मिले संकेत से माना जा रहा है कि रजनीकांत विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। दरअसल, रजनीकांत सोमवार को अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंडरम (Rajiini Makkal Mandram) के जिला सचिवों से मुलाकात करेंगे। तमिलनाडु के सभी राजनीतिक दलों की नजर रजनीकांत की इस मीटिंग पर है। क्योंकि इस बैठक के बाद तय हो जाएगा कि राजनीकांत विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं?

Hyderabad: भड़काऊ भाषण देने के आरोप में बंदी संजय और AIMIM leader Akbaruddin Owaisi नामजद

रजनी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं?

रजनीकांत ने अपने बयान में कहा कि सबसे पहले वह रजनी मक्कल मंडरम के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे, जिसके बाद तय करेंगे कि वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं! आपको बता दें कि राजनीकांत पिछले दो सालों से राजनीति में सक्रिय बने हुए हैं। लेकिन अधिकारिक रूप से अभी तक उन्होंने राजनीति में प्रवेश नहीं किया है। हालांकि पिछले साले अभिनेता कमल हासन (Kamal Hassan) और रजनीकांत ने एक साथ काम करने की इच्छा जताई थी। जिसके बाद तय माना जा रहा था कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन हो सकता है।

Bihar: CM नीतीश पर राबड़ी देवी का पलटवार- लालू जी की वजह से आपका सियासी वजूद

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू

इससे पहले पिछले महीने रजनीकांत के नाम से सामने एक एक लैटर ने भी तमिलनाडु की हलचल तेज कर दी थी। इस लैटर में कहा गया था कि फिलहाल रजनीकांत की राजनीति में एंट्री टल सकती है। लैटर में कोरोना वायरस महामारी का हवाला देते हुए कहा गया था कि डॉक्टर रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। इसलिए राजनीतिक अभियानों में शामिल होना एक्टर के लिए खतरा पैदा कर सकता है। हालांकि इसके बाद रजनीकांत ने स्पष्टीकरण दिया था। रजनीकांत ने लैटर को अपना होना से इनकार किया था। आपको बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गईं हैं। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के अलावा स्थानीय दलों भी लगातार चुनावी रणनीति बना रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो