Bihar Election 2020: तेजस्वी ने मुंगेर घटना की तुलना जलियांवाला बाग से की, कांग्रेस ने PM से की ये मांग

  • Bihar Election 2020 महागठबंधन के सीएम प्रत्याशी तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर हमला
  • मुंगेर घटना की तुलना जलियांवाला बाग से की
  • कांग्रेस ने पीएम मोदी से की नीतीश सरकार को बर्खास्त करने की मांग

By: धीरज शर्मा

Published: 28 Oct 2020, 10:00 AM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) में 71 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान जारी है। इस बीच महागठबंधन ने प्रेसवार्ता बुलाकर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुंगेर घटना की तुलना जलियावाला बाग हत्याकांड से कर डाली।

उन्होंने कहा- वीडियो क्लिप से साफ पता चल रहा है कि पुलिस का रवैया क्या था। उन्होंने सवाल उठाया कि पुलिस ने लाठी क्यों चार्ज की? गोली क्यों चलाई? उन्होंने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की।

बिहार में पहले चरण के मतदान के बीच शेखपुरा इलाके में पीठासीन अधिकार हुए बेहोश, अस्पताल में चल रहा इलाज

तेजस्वी ने कहा कि पुलिस लोगों को ढूंढ-ढूंढकर पीट रही थी। उन्होंने इस घटना से साफ लगता है कि कि इसमें डबल इंजन वाली सरकार की भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि- सरकार को पुलिस को जनरल डायर बनने की इजाजत किसने दी। उपमुख्यमंत्री ने भी सिर्फ ट्वीट के अलावा कुछ नहीं किया।

नीतीश सरकार को बर्खास्त करें पीएमःकांग्रेस
वहीं कांग्रेस पार्टी ने मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान मुंगेर में गोली चलाने वाली घटना का मुद्दा उठाया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार आ रहे हैं। उनसे अपील है कि मां दुर्गा पर गोली चलाने वाली इस सरकार को तुरंत बर्खास्त करें।

bihar assembly election
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned